पटना, जागरण टीम। Bihar News: सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने पटना पुलिस की जांच पर रोक नहीं लगाई। साथ ही जांच करने गए बिहार के आइपीएस अधिकारी को मुंबई में क्‍वारंटाइन किए जाने पर नाराजगी जताई। इसके बाद आज संभावना है कि आइपीएस अधिकारी को मुक्‍त कर दिया जाए। इसके बाद के घटनाक्रम में पटना पुलिस आज वापस लौट आई। आज कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी बिहार ने पार्टी नेताओं के साथ वर्चुअल संवाद किया। राज्‍य में कोरोना से आज 12 लोगों की मौत हो गई। वहीं बाढ़ के हालात भी खराब हैं। बिहार आज की तमाम छोटी-बड़ी खबरों के लिए लगतार बने रहिए हमारे साथ।

10:11 PM

पटनाः पटना सिविल कोर्ट के जज हरीशचंद्र श्रीवास्तव की कोरोना से एम्स में इलाज के दौरान मौत

09:17 PM

शेखपुरा में गुरुवार की शाम अरियरी थाना के सनैया गांव में किशोरी के साथ दुष्कर्म करके उसे गांव से दूर नदी किनारे फेंक दिया गया। 

 

08:45 PM

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने एक महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए मैट्रिक एवं इंटर में एक या दो विषय में फेल करने वाले परीक्षार्थियों को पास कर दिया है। 

08:25 PM

बेगूसराय: नगर परिषद बीहट वार्ड सं 19 निवासी भकुल शर्मा का 17 वर्षीय पुत्र गौरव कुमार की गुरुवार को करंट लगने से मौत हो गई।

07:15 PM

गोपालगंज : विशंभरपुर थाना क्षेत्र के जीत बरदाहा गांव के बलुआ टोला के समीप वाहनोंं की जांच कर रही पुलिस टीम पर अपराधियों ने फायरिंग कर दी। इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। भाग रह अपराधियों की गोली लगने से एक राहगीर घायल हो गया।

06:00 PM

बिहार में गुरुवार को कोरोना के 3416 नए मामले सामने आए। अब राज्य में कोरोना के कुल मामले 68148 हो गए हैं। राजधानी पटना में कोरोना से अबतक पॉजिटिव हुए मरीजों की संख्या 11592 हो गई है। आज पटना में 603, कटिहार में 234, पूर्वी चंपारण में 190 और भागलपुर में 128 की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 

05:10 PM

पटनाः फतुहा थाना क्षेत्र के फतुहा दनियावां एनएच पर नयका रोड के समीप दो बाइक सवार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

04:30 PM

पटनाः एनएच-30ए पर शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के हरिनगर के पास नवादा पुलिस की बोलेरो और पथ निर्माण विभाग की स्कॉर्पियो के बीच टक्कर में एक आरक्षी की मौत।

04:30 PM

पटनाः फतुहा दनियावां एनएच पर मछरियावा गांव के समीप बेहोश हालत में युवती मिली है। उसकी पहचान नहीं हो सकी है।

03:45 PM

पटनाः धनरुआ थाना के टेलहाडी गांव में बिजली करंट लगने से 12 वर्षीय बालक की मौके पर मौत।

03:30 PM

पटना के फतुहा स्थित मौजीपुर गांव में देवी स्थान के समीप सड़क दुर्घटना में बाइक सवार कर मौत।

03:00 PM

पटना के मनेर में दो जगह पेड़ गिरने से बिजली के खंभे टूटे। पौ घंटे बाद बिजली आपूर्ति सामान्‍य हो सकी।

02:30 PM

खगड़िया में बूढ़ी गंडक बायां तटबंध के 12.50 किलोमीटर पर मंडरा रहा खतरा टला। यहां तटबंध ‘स्लाइड’ करने लगा था।  2017 में भी ऐसी स्थिति उत्पन्न हुई थी। तटबंध को प्रोटेक्ट कर उसका सुदृढ़ीकरण कार्य किया जा रहा है।

02:00 PM

जमुई के बरहट प्रखंड की आशा कार्यकताओं ने प्रखंड सामुदायिक उत्प्रेरक की पिटाई कर दी। प्रखंड स्वास्थ्य कर्मियों पर लगाया है नजराना और प्रोत्साहन राशि में 50 फीसद मांगने का आरोप।

01:30 PM

कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने बिहार कांग्रेस के नेताओं के साथ चुनावी तैयरियों की समीक्षा की। साथ ही बिहार में कोरोना व बाढ़ के हालात की जानकारी ली।

01:00 PM

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच करने मुंबई गई पटना पुलिस की टीम वापस लौटी। अब एसएसपी को सौपेगह जांच रिपोर्ट।

12:30 PM

पटना स्थित बिहार सीआरपीएफ सेक्टर मुख्यालय के करीब सौ जवान हुए कोरोना संक्रमित। सीआरपीएफ बिहार सेक्टर के आइजी जीवीएच गिरि प्रसाद ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि गाइडलाइन के अनुसार कोरोना की रोकथाम के लिए काम किया जा रहा है।

12:00 PM 

मधुबनी के झंझारपुर स्थित चनौरागंज पंचायत के मलिछम गांव में सुपेन नदी में डूबने से 10 वर्षीय बच्‍ची की मौत। मृतक की पहचान भागो देवी की पुत्री संगीता के रूप में हुई है।

11:30 PM 

समस्तीपुर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर में ससुराल आए एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। मृतक मुफस्सिल थाना के डढिया बेलार निवासी रामसेवक राय का पुत्र संतोष कुमार था।

11:00 PM 

सासाराम  में ससुराल आए पति ने चाकू घोपकर की पत्नी की हत्या। यदुनाथपुर थाना क्षेत्र के मटीयाव गांव में हुई घटना। मृतका विभा देवी उम्र 28 वर्ष फुटन सिंह की पत्नी थी।

10:30 AM

पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के वरुणा गांव में डूबकर एक युवक की मौत।

10:00 AM

पटना के बिहटा में जर्जर दीवार गिरने से एक मासूम की मौत, दो गंभीर। बिंदौल गांव में हुई घटना।

09:30 AM

पटना के बाढ़ थाना क्षेत्र के सती स्थान पुरानी बाढ़ के दो युवक बुधवार की रात्रि से लापता हैं। पुलिस ने महमदपुर गांव के पास स्थित एक मजार के पास से उनकी बाइक बरामद की है।

09:00 AM

भारत-नेपाल सीमा के पश्चिम चंपारण स्थित इनारवा बॉर्डर पर एसएसबी के जवानों ने एक लाख रुपये के दो बंडल कपड़े जब्त किण्‍। इन्‍हें भारतीय बाजार से खरीद कर तस्करी कर नेपाल ले जाया जा रहा था।

08:40 AM

पूर्वी चंपारण के अरेराज में मलाही थाना के रसोइया ने फांसी लगा दी जान। अरेराज प्रखंड क्षेत्र के दामोदरपुर स्थित एक बगीचा में मलाही थाना के रसोइया रामबाबू साह ने फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी।

08:15 AM

नालंदा के तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र के रानीपुर कला गांव के युवक पंकज कुमार की हत्‍या कर फेंकी लाश मिली। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव के साथ एकंगरसराय-जहानाबाद मेन रोड को पसिनिया वर के निकट जाम कर दिया है।

08:00 AM 

पूर्वी चंपारण के रामगढ़वा में कोरोना मरीजो के इलाज के लिए लोगों ने जनसहयोग से आक्सीजन बैंक खोला।

इसके लिए हेल्पलाइन नंबर 9771264111 जारी किया गया है।

07:30 AM

पश्चिम चंपारण के बगहा स्थित भैरोगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव के मां काली मंदिर में एक युवक का शव लटकता हुआ मिला। मृतक की पहचान तोनवा गांव निवासी श्रीकृष्ण कुमार के रूप में की गई है।

07:15 AM

औरंगाबाद के मदनपुर थाना क्षेत्र के चंदौली गांव में देर रात आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट। घटना में उपमुखिया संगीता देवी सहित छह लोग घायल।

07:00 AM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में जांच करने गए मुंबई गए बिहार के आइपीएस अधिकारी विनय तिवारी को आज क्‍वारंटाइन से मुक्‍त कर दिए जाने की संभावना। उन्‍हें क्‍वारंटाइन किए जाने पर बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने नाराजगी जताई थी।

06:15AM

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में पटना पुलिस भी अपनी जांच आगे बढ़ाते हुए मामले की मुख्‍य आरोपित रिया चक्रवर्ती से आज पूछताछ की काेशिश कर सकती है।

06:00 AM

कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी आज बिहार के पार्टी नेताओं के साथ वर्चुअल संवाद करेंगे।

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस