पटना, जागरण टीम। Bihar News: सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में पटना पुलिस की जांच का द-एंड हो चुका है। आज मुंबई में क्‍वारंटाइन किए गए बिहार के आइपीएस अधिकारी विनय तिवारी को छोड़ दिया गया। इसे लेकर बिहार पुलिस ने फिर बीएमसी को पत्र लिखा था। इस बीच शुक्रवार को ईडी कार्यालय में मामले की मुख्य आरोपित रिया चक्रवर्ती से करीब आठ घंटे तक पूछताछ की गई। राज्‍य में बाढ़ व कोरोना के हालात पहले से गंभीर बने हुए हैं। आज कोरोना संक्रमण के रिकार्ड 3646 नए मामले मिले हैं। बिहार की तमाम छोटी-बड़ी खबरों के लिए लगतार बने रहिए हमारे साथ।

10:25 PM 

गया के गुरुद्वारा रोड में चली गोली। एक के घायल होने की सूचना। इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में किया गया भर्ती।

09:35 PM 

सुशांत मामले में ईडी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई से करीब आठ घंटे तक की पूछताछ। इस दौरान कोई खास जानकारी नहीं मिल सकी। 

08:22 PM 

सीबीआइ ने बिहार पुलिस से सुशांत मामले से संबंधित डॉक्यूमेंट कलेक्ट कर लिए हैं। 

08:05 PM 

शेखपुराः नगर परिषद क्षेत्र के दल्लू चौक पर दुकान में शटर लगाने को लेकर दो भाइयों में विवाद हो गया। जिसमें जमकर मारपीट हुई। इसमें एक दर्जन लोग दोनों पक्ष से जख्मी हो गए।

07:12 PM 

पटनाः खाजेकला थाना क्षेत्र की मिर्चाई गली घाट के समीप गंगा में लगे पीपा से बेगमा की हवेली मोहल्ले के 22 वर्षीय युवक राजकुमार यादव ने शुक्रवार की शाम छलांग लगा दीl 

06:05 PM 

पटनाः बिहटा में बीते दो दिनों पूर्व हथियार के बल पर बाइक लूटने वाले तीनों अपराधियों को बिहटा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। लूट की बाइक भी बरामद कर ली गई है।

03:30 PM 

जहानाबाद में पटना-गया एनएच 83 स्थित यूको बैंक के समीप बाइक सवार अपराधियों ने एक महिला से 70 हजार रुपए लूट लिए। पास के ही ईरकी गांव की वह महिला पंजाब नेशनल बैंक से पैसे निकालकर पति के साथ जा रही थी।

03:00 PM 

राज्‍य में आज कोरोना के 3646 नए मरीज मिले। सर्वाधिक 566 मरीज पटना में मिले।

02:32 PM

पटना के मनेर नगर पंचायत अध्यक्ष उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास पर हो रही है बैठक में अध्यक्ष उपाध्यक्ष नहीं आए। 19 पार्षद पहुंचे। अध्यक्ष मीरा देवी व उपाध्यक्ष फरीद हुसैन उर्फ गुड्डू खान की कुर्सी गई।

02:00 PM

जहानाबाद के घोसी थाना क्षेत्र के रामगंज मे कुएं मे डूब जाने के कारण तीन साल की बच्ची की मौत हो गई। खेलने के दौरान वह कुएं मे चली गई।

01:30 PM

कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर हाईकोर्ट में सुनवाई। पटना समेत राज्य में कोरोना के बढ़ते संक्रमण, स्वास्थ्य सेवा और अस्पतालों की व्यवस्था के मामले पर आज हाईकोर्ट दिनेश कुमार सिंह की याचिका पर मुख्य न्यायाधीश संजय करोल की खंडपीठ ने सुनवाई की। पिछली सुनवाई में कोर्ट ने राज्य सरकार से कोरोना संकट से निबटने, जांच व इलाज की व्यवस्था का पूरा ब्यौरा मांगा था। साथ ही हाइकोर्ट ने जिलास्तरीय कोविड अस्पतालों की जानकारी, वहां कार्यरत डॉक्टरों, नर्स एवं मेडिकलकॢमयों का विस्तृत जानकारी देने का भी निर्देश दिया था।

01:00 PM 

पटना के खुसरूपुर थाना क्षेत्र के कायमपुर निवासी रविन्द्र प्रसाद के पुत्र प्रेम प्रकाश उर्फ मंटू कुमार की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई।

12:30 PM 

पटना के खुसरूपुर थाना क्षेत्र के युसुफपुर में हथियारबंद लोगों ने दरवाजे पर गाय को चारा खिला रहे किसान प्रभु सिंह को मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। स्वजनों के जुटने पर वे फायरिंग करते भाग गए।

12:00 PM 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को वाल्मीकिनगर एयरपोर्ट पहुंचे। यहां पहुंचने से पहले वे भितहा व पिपरासी तटबंध का हवाई सर्वेक्षण किया। वाल्मीकिनगर पहुंचने के बाद वे गंडक बराज का निरीक्षण करेंगे।

11:40 AM

वैशाली जिले के निवासी एक कोरोना पॉजिटिव आरपीएफ जवान की मौत पटना एम्स में इलाज के दौरान हो गई। वह हाजीपुर पूर्व मध्य रेल जोनल कार्यालय कंट्रोल में पदस्थापित था।

11:10 AM 

पूर्वी चंपारण के केसरिया थाना क्षेत्र के दिलावरपुर गांव में फेरी लगाकर कपड़ा बेचने वाले युवक को अपराधियों ने घर से बुलाकर चाकू मार गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवक के चिल्लाने पर जुटे ग्रामीणों ने मौके पर ही एक बदमाश को पकड़कर पिटाई कर दी, जिससे बाद में उसकी मौत हो  गई। जबकि, तीन बदमाश भाग निकलने में कामयाब रहे। घटनास्थल से दो बाइक बरामद की गई है, जिन्‍हें पुलिस ने जब्त कर लिया है। मृतक कल्याणपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी दीक्षित गांव का सोहन यादव बताया गया है।

10:50 AM 

पूर्वी चंपारण के हरसिद्धि प्रखंड क्षेत्र में शुक्रवार को दो अलग-अलग घटनाओं में एक बच्ची व महिला की मौत हो गई। बच्ची की डूबने से तथा महिला की सर्पदंश से जान गई।

10:35 AM

मधुबनी के झंझारपुर में भैरवस्थान थाना क्षेत्र के नरूआर ओवरब्रिज के समीप एनएच-57 पर शुक्रवार को ट्रक व पिकअप वैन में आमने-सामने की टक्कर हो गई। दुर्घटना में पिकअप सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि, दो गंभीर रूप से जख्मी हैं।

10:10 AM

मघेपुरा जिले के आलमनगर प्रखंड अन्तर्गत जीरोमाइल से खापुर होते हुए रतवारा कपसिया तक जाने वाली सड़क टूटने की कगार पर है। बाढ़ के पानी से सड़क कटाव का शिकार हो रहा है। खापुर पंचायत के बथनाहा गांव के समीप कटाव से सड़क कभी भी बाधित हो सकता है।

10:00 AM

मधुबनी  के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के बेनीपट्टी गांव में एक बार फिर चोरों ने बंद मकान को अपना निशाना बनाया। वार्ड दो स्थित मानेश्वर मिश्रा के महीनों से बंद घर का ताला तोड़ चोरों ने लाखों की चोरी कर ली।

09:45 AM

बक्सर के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवाला के समीप अति व्यस्त मुख्य सड़क पर एक युवक ने फरसा के पत्नी का सिर धड़ से अलग कर डाला। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के समय मौजूद लोगों ने युवक को तत्काल घेरे में लेकर पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन युवक द्वारा चारों तरफ चलाये जा रहे फरसा के भय से कोई उसके करीब जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। बाद में भागते हुए उसने फरसा समेत थाना में सरेंडर कर दिया।

09:30 AM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच के लिए गए पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को मुंबई में क्‍वारंटाइन किए गए थे। बीएमसी ने उन्‍हें मुक्त कर दिया है। पुलिस मुख्यालय ने इस मामले को कोर्ट में ले जाने की बात कही थी। अब वे पटना आएंगे।

09:30 AM

गया-पटना सड़क मार्ग पर बेलागंज थाना क्षेत्र के महारानी पेट्रोल पंप के समीप शुक्रवार को पिकअप वैन और मोटरसाइकिल में सीधी टक्कर हो गयी। इसमें मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत घटना स्थल पर हो गयी। वहीं दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये।

09:15 AM

समस्तीपुर के घटहो थाना क्षेत्र अंतर्गत कांचा पंचायत के बहादुरपुर चौर में पानी में एक युवक का शव मिला है। मृत युवक की पहचान सोठगामा पंचायत के सूरज पासवान के पुत्र जितेंद्र पासवान (28) के रूप में की गई है। जितेंद्र गुरुवार शाम से ही अपने घर से लापता था।

09:00 AM

समस्तीपुर के कल्याणपुर से गुजरने वाली बूढ़ी गंडक नदी के रमपुरा बांध पर कार्यरत होमगार्ड जवान रामसुजावन ठाकुर (57)  की मौत शुक्रवार को हो गई। वे बांध पर सुरक्षा कार्य में लगे थे कि अचानक गिर गए। चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

08:45 AM

समस्तीपुर के वारिसनगर थाना के गोही निवासी श्रवण कुमार साह और उनकी पुत्री को अपराधियों ने गोली मार दी। दोनों का इलाज निजी चिकित्सालय में जारी है।

08:35 AM

बाढ़ प्रभावित इलाकों के हवाई सर्वेक्षण करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम को लेकर भारत-नेपाल सीमा पर चौकसी बढ़ी।

07:45 AM

सारण जिला के  रसूलपुर थाना अंतर्गत  छपरा सिवान मुख्य मार्ग पर रसूलपुर हनुमान मंदीर के सामने एनएच 531 पर ट्रक की चपेट में आने से एक चालक तथा दो मजदूरों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। सिवान की तरफ से तेज गति में आ रहे ट्रक ने तीनों को रौंद दिया। देर से पहुंची पुलिस पर गुस्‍साए लोगों ने पथराव भी किया।

07:15 AM

जमुई के मलयपुर थाना क्षेत्र के बस्ती पर 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला की घर में घुस कर गला रेत कर हत्‍या। मृतक मलयपुर बस्ती निवासी जागो मंडल की पत्नी बसंती देवी।

07:00 AM

बिहार में बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना के रिकार्ड 3416 नए मामले सामने आए हैं। अब राज्य में कोरोना के कुल मामले 68148 हो गए हैं। राजधानी पटना में कोरोना से अबतक पॉजिटिव हुए मरीजों की संख्या 11592 हो गई है।

06:30 AM

पटना के दानापुर में विजिलेंस टीम ने 30 हजार रुपये की रिश्वत लेते दानापुर थाने के एएसआइ सीताराम यादव को गिरफ्तार किया है। एएसआइ जमीन विवाद के निपटारे को लेकर शिकायतकर्ता से रिश्‍वत ले रहा था।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021