Move to Jagran APP

Bihar News: CM नीतीश से मिलने पहुंचे जीतनराम मांझी, रांची गए लालू के लाल, कभी भी गिफ्तार हो सकती रिया चक्रवर्ती

Bihar News बिहार में चुनावी राजनीति चरम पर है। इस बीच तेज प्रताप ने अपने बयान से लालू यादव को नाराज कर दिया है। उधर सुशांत की मौत मामले में रिया की मुश्किलें बढ़ गईं हैं।

By Amit AlokEdited By: Published: Thu, 27 Aug 2020 07:58 AM (IST)Updated: Thu, 27 Aug 2020 11:40 PM (IST)
Bihar News: CM नीतीश से मिलने पहुंचे जीतनराम मांझी, रांची गए लालू के लाल, कभी भी गिफ्तार हो सकती रिया चक्रवर्ती
Bihar News: CM नीतीश से मिलने पहुंचे जीतनराम मांझी, रांची गए लालू के लाल, कभी भी गिफ्तार हो सकती रिया चक्रवर्ती

पटना, जागरण टीम। Bihar News: बिहार में सियासी सरगर्मी के बीच बारिश, बाढ़ व कोरोना की खबरें भी लगातार मिल रहीं हैं। राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) में नाराज रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) के खिलाफ बयान देने से नाराज पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) को समझाने के लिए रांची बुलाया है। उधर, बिहार के बेटे सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जारी सीबीआइ जांच के तहत मुख्‍य आरोपित रिश चक्रवर्ती से कभी भी पूछताछ की जा सकती है। रिया के ड्रग्‍स गैंग के खुलासे के बाद अब उसपर गिरफ्तारी की तलवार भी लटक रही है। आज राज्‍य के कई भागों में बारिश का अलर्ट (Rain Alert) है। देर रात बक्सर के उपविकास आयुक्‍त कार्यालय (DDC Office) के प्रधान लिपिक धर्मेन्द्र कुमार को रिश्‍वत लेते निगरानी विभाग की टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। उधर, बेगूसराय में आनंदपुर के वार्ड पार्षद परमानंद सिंह के पुत्र को अपराधियों ने मारी गोल दी।

loksabha election banner

Bihar News Updates: 

04:00 PM: बिहार में गुरुवार को कोरोना के 1860 नए मामले मिले। इसके साथ राज्‍य में सक्रिय मामलों का आंकड़ा 21431 हो गया है।

03:00 PM: कोरोना महामारी को लेकर दायर लोक हित याचिका पर सुनवाई में दौरान सरकार के जवाब से पटना हाईकोर्ट असंतुष्‍ट। मामले को आठ सितंबर तक के लिए स्थगित करते हुए राज्य सरकार से  कोरोना पर फिर मांगा जवाब।

02:30 PM: सहरसा के बिहरा थाना क्षेत्र के दुम्मा नहर पर पुल के समीप बिहरा पुलिस ने खदेड़ कर एक बदमाश को लोडेड देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार युवक सोनू अपने साथियों के साथ घटना को अंजाम देने की योजना बना रहा था।

02:00 PM: बेतिया में शराब धंधेबाजों के खिलाफ छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला। हमलावरों ने जमकर पत्थरबाजी की, पुलिस वाहन को क्षति पहुंचाया तथा पुलिस से हथियार छीनने की भी कोशिश की।

बेतिया नगर के आंबेडकर नगर मोहल्ले में गुरुवार दोपहर की घटना। महिला धंधेबाज गिरफ्तार।

01:15 PM: आज अगले कुछ घंटों के दौरान नालंदा, जहानाबाद व अरवल में बारिश व वज्रपात की आशंका है। मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है।

01:00 PM: सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा है कि सीबीआइ को पुख्‍ता सबूतों के साथ रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करना चाहिए। अन्‍यथा अगर वह जमानत प्राप्‍त कर लेती है तो पूरी कवायद बेकार हो सकती है।

12:30 PM: मुजफ्फरपुर में तंबाकू व्यवसायी का पेड़ से लटकता मिला शव। कटरा थाना क्षेत्र के सिघवारी गांव में पेड़ से लटकता हुआ एक शव बरामद हुआ है। उसकी पहचान सिघवारी के ही दिलीप राय (25) के रूप मे हुई है। वह तंबाकू का व्यवसायी था। पिछले साल ही उसकी शादी हुई थी। उसे एक बच्चा भी है।

12:00 PM: औरंगाबाद के बारूण थाना क्षेत्र के सिरिस नेशनल हाईवे दो पर ट्रक टकराए। एक के चालक की मौत तो दूसरा हुआ घायल। घटना के बाद सड़क जाम। एक ट्रक पर कोयला तो दूसरे पर लदी थी गिट्टी।

11:30 AM: हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे। महागठबंधन छोड़ने के बाद यह मांझी की नीतीश कुमार के साथ पहली बैठक है।

10:45 AM: बगहा के मच्छहा गांव में एक युवक को जहर देकर मारने का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि मच्छहा गांव निवासी राहुल यादव को कुछ लोगों ने जबरन जहर पिला दिया। इसके पहले गला दबाकर मारने की कोशिश भी की गई। घटना का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है।

10:30 AM: बेगूसराय में गुरुवार की सुबह बाइपास स्थित रेलवे ओवरब्रिज पर लगे हाईट गेज से तेज रफ्तार पिक-अप वैन के टकराने से एक की मौत के बाद लोगाें ने हाईट गेज हटाने और मृतक के स्वजनों को मुआजवा की मांग को लेकर ओवरब्रिज पर बांस बल्ला लगा सड़क जाम कर दिया है।

10:00 AM: सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिेह ने वीडियो जारी कर रिया चक्रवर्ती को बेटे की हत्‍यारन करार दिया है। उन्‍होंने रिया की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है।

09:30 AM: बक्सर में एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई। मृतक केसठ के निवासी 40 वर्षीय संजीत कुमार दुबे इलाहाबाद बैंक के सीएसपी के संचालक थे। रात में अचानक सांस लेने में तकलीफ होने पर उन्हें पटना एम्स रेफर किया गया, लेकिन पटना जाने के क्रम में रास्ते मे ही उनकी मौत हो गई।

09:00 AM: बेगूसराय शहर के बाघा स्थित रेलवे ओवर ब्रिज पर लगे हाइट गेज से टकराकर पिक-अप वैन पर सवार लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए। जबकि, घटना में एक युवक की जान चली गई। मृतक दरभंगा जिले के बहेरी थाना क्षेत्र के गंगडह निवासी 27 वर्षीय राम भगत पासवान बताया जा रहा है।

08:35 AM: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआइ जांच जारी। रिया चक्रवर्ती के ड्रग्‍स गैंग के खुलासे के बाद अब नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने भी मुकदमा दर्ज कर लिया है। रिया पर गिरफ्तारी की तलवार भी लटक रही है।

08:00 AM: बेगूसराय, गया, नालंदा, नवादा, वैशाली व पटना में बारिश का अलर्ट।

07:30 AM: पटना से गई निगरानी विभाग की टीम ने बक्सर के नेहरू नगर मुहल्ला स्थित आवास से 50 हजार रुपये रिश्‍वत लेते उपविकास आयुक्‍त कार्यालय के प्रधान लिपिक धर्मेन्द्र कुमार को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। निगरानी टीम उसे गुरुवार को पटना के निगरानी कोर्ट में पेश करेगी।

07:00 AM: बेगूसराय के लोहिया नगर ओपी थाना क्षेत्र में आनंदपुर के वार्ड पार्षद परमानंद सिंह के पुत्र को अपराधियों ने गोली मार दी। उसका इलाज एक निजी क्लीनिक में चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.