Move to Jagran APP

मोदी सरकार सुन लो- दिल्ली में फहराएंगे पाकिस्तान का झंडा, बिहार से पोस्ट किया देश विरोधी वीडियो

इंटरनेट मीडिया पर देश विरोधी वीडियो पोस्ट करने के मामले में बिहार में एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने युवक के पास से मोबाइल फोन भी बरामद किया है जिससे आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट किया गया था।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Mon, 06 Sep 2021 03:42 PM (IST)Updated: Tue, 07 Sep 2021 07:31 AM (IST)
फेसबुक पर युवक के द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो का दृश्य।

जागरण टीम, गोपालगंज : अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जा करने का असर अब जिले के भटके हुए युवकों पर पड़ने लगा है। बिना सोचे-समझे युवक ऐसे वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं, जिसमें देश में सामाजिक तानाबाना बिगड़ सकता है। इंटरनेट मीडिया पर ऐसा ही आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने के मामले में फुलवरिया थाना के थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने दल बल के साथ थाना क्षेत्र के कोयलादेवा गांव में छापेमारी कर एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने युवक के पास से मोबाइल फोन भी बरामद किया है, जिससे आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट किया गया था। 

loksabha election banner

बताया जाता है कि कोयलादेवा गांव निवासी ताज मोहम्मद के पुत्र 23 वर्षीय सलीम कुरैशी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट किया। वायरल वीडियो में टोपी पहने एक व्यक्ति दोनों हाथों में रायफल लिए यह कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि सुबह तक दिल्ली में पाकिस्तान का झंडा फहरा देंगे। इस वीडियो में कई लोगोंं की आवाजें सुनाई पड़ रही हैं, जिसमें पाकिस्तान के तमाम सियासती, मजहबी व जमाते यह कह रहे हैं कि सियासत की दफा आवाज नहीं जिहाद है। लाहौर से कराची तक बच्चा-बच्चा जिहाद के लिए तैयार है। इस वीडियो में मोदी सरकार को बंदूक दिखाकर चुनौती देते हुए आपत्तिजनक बातें सुनाई दे रही हैं। बताया जाता है कि इस वायरल वीडियो की जानकारी होने पर कोयलादेवा गांव के ग्रामीणोंं में रोष व्याप्त हो गया। इंटरनेट मीडिया पर आपत्तिजनक वीडिया वायरल करने की सूचना मिलने पर रविवार की रात फुलवरिया थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने दलबल के साथ कोयलादेवा गांव में छापेमारी कर वीडियो अपलोड करने के आरोपित सलीम कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपित युवक के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 124 A, 153A, 153 बी तथा सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 69 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपित युवक से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने सोमवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.