पटना। कदमकुआं थाने की पुलिस और जिला उत्पाद विभाग की टीम ने शुक्रवार को अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर शराब की बड़ी खेप जब्त की है। हालांकि, दोनों जगह से तस्कर फरार होने में कामयाब रहे। तस्करों के बारे में दोनों ही टीमों को काफी जानकारी मिल चुकी है। उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश बनाई जा रही है।

थानाध्यक्ष बिमलेंदु कुमार ने बताया कि लोहानीपुर में मंदिर के पीछे स्थित एक मकान में शराब के भंडारण की सूचना मिली थी। पुलिस ने घेराबंदी कर वहां छापेमारी की, जहां से भारी मात्रा में विदेशी शराब की बोतलें और केन बीयर बरामद किया गया। यह मकान कुख्यात बिल्ला सहनी का है। उसपर कई मामले में दर्ज हैं। कुल 182 लीटर मादक पदार्थ जब्त हुआ।

वहीं, उत्पाद विभाग की टीम बंगाली अखाड़ा के समीप अबुलास लेन में छापेमारी कर लाखों रुपये की अंग्रेजी शराब बरामद की। यहां से भी धंधेबाज फरार हो गया। वह सीसी कैमरों से बाहरी गतिविधियों पर नजर रख रहा था। बताया जाता है कि प्रिटिग पेपर के पार्सल में शराब की बोतलें छिपाकर दूसरे राज्यों से मंगाई गई थीं। इसकी भनक उत्पाद विभाग को लग गई। टीम ने उस वक्त दबिश दी, जब पार्सल को अनलोड कर रखा जा रहा था।

----------------

शराब के मामले में एक गिरफ्तार

संसू, अथमलगोला : पुलिस ने बहादुरपुर में छापेमारी अभियान चलाकर शराब से जुड़े मामले में फरार चल रहे छोटू कुमार को गिरफ्तार किया है। थानेदार राजीव कुमार सिंह ने बताया कि बुटीबागी निवासी गिरफ्तार आरोपित को पूछताछ के बाद शनिवार को जेल भेज दिया गया। पुलिस ने कहा कि आगे भी शराब को लेकर छापेमारी जारी रहेगी।

Edited By: Jagran