पटना, जेएनएन। बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र का बुधवार को चौथा दिन था, लेकिन विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नजर नहीं आए। जबकि, वो पटना में ही हैं। ऐसे में उनकी गैरमौजूदगी को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर किन कारणों से वह सदन में नहीं जा रहे हैं? इसपर राजद ने कहा है कि उनकी तबियत ठीक नहीं, तेजस्वी घुटने में दर्द की वजह से परेशान हैं और वो बैठ पाने में अभी असमर्थ हैं, इस कारण से सदन नहीं जा रहे हैं। 

चिराग पासवान ने ली चुटकी, कहा-इस्तीफा दे दें तेजस्वी
तेजस्वी की सदन में गैरमौजूदगी पर लोजपा सांसद चिराग पासवान ने चुटकी ली है और कहा है कि अगर तेजस्वी नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी सही ढंग से नहीं निभा पा रहे हैं तो एेसे में उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। 
एक महीने तक गायब रहे थे तेजस्वी
मालूम हो कि महीने भर के अज्ञातवास के बाद तेजस्वी यादव सोमवार को पटना पहुंचे थे, जिसके बाद से माना जा रहा था कि वे विधानसभा के मानसून सत्र में शामिल होंगे और विपक्ष की आवाज बुलंद करेंगे। लेकिन तेजस्वी की गैरमौजूदगी में विपक्ष जहां सदन में कमजोर दिख रहा है। वहीं, विपक्ष के नेता की गैरमौजूदगी पर सत्ता पक्ष भी लगातार हमला बोल रहा है।
वापसी की जानकारी ट्विटर से दी थी 
तेजस्वी ने अपनी पटना वापसी की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी थी और तेजस्वी यादव ने खुद ट्वीट कर बताया था कि वह एसीएल इंज्यूरी की वजह से परेशान हैं और लिगामेंट यानी एसीएल इंज्यूरी के कारण ही तेजस्वी को ज्यादा देर तक बैठने में परेशानी हो रही है। तेजस्वी की गैरमौजूदगी में उनकी मां राबड़ी देवी विधान परिषद में लगातार विपक्ष की आवाज को उठा रही हैं।

.

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Kajal Kumari