पटना, जेएनएन। राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज पटना के एक होटल में आयोजित है, जिसमें शामिल होने के लिए सुबह सबसे पहले ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पहुंचे और बजट को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। तेजस्वी ने कहा कि बिहार के साथ धोखा हुआ है, बजट में देश के लोगों और खासकर बिहार के लिए कुछ नहीं है। बिहार के लोगों को बजट से बहुत उम्मीद थी। रेलवे के लिए भी बजट में कुछ भी नहीं है।

राबड़ी देवी-मीसा भारती भी पहुंची बैठक में, तेजस्वी ने ये कहा..

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हर पार्टी की परंपरा होती है। कार्यकारिणी की बैठक किसी भी दल के लिए महत्वपूर्ण होती है। ये हमारी पार्टी की बैठक है, इसमें हम मिल-जुलकर बात करेंगे। पार्टी में परेशानी को दूर किया जाएगा। राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक मे तेजस्वी यादव के बाद राबड़ी देवी और मीसा भारती भी पहुंची हैं।

राजद के स्थापना दिवस समारोह में नहीं आए थे तेजस्वी

बता दें कि कल यानि शुक्रवार को राजद का स्थापना दिवस समारोह मनाया गया था जिसमें तेजस्वी यादव नहीं पहुंचे थे। इसे लेकर कई तरह के कयास लगाए गए। बैठक में तेजप्रताप यादव, राबड़ी देवी सहित पार्टी के सभी बड़े नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। सभी तेजस्वी का इंतजार करते रहे, लेकिन तेजस्वी कार्यक्रम में नहीं पहुुंचे।

शिवानंद तिवारी ने तेजस्वी को ललकारा था-मांद में मत घुसे रहिए

इसके बाद राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने उन्हें ललकारा और कहा कि तेजस्वी कहते हैं मैं लालू यादव जैसे शेर का बेटा हूं, तो मांद में क्यों छुपकर बैठे हैं? बाहर आएं और चुनौतियों का सामना करें। पिता की तरह लाठी खाएं, जेल जाएं। शिवानंद तिवारी की इस ललकार के बाद आज तेजस्वी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पहुंचे हैं। 

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप