Move to Jagran APP

जमीन के धंधे में लगा है लालू परिवार, चुनाव के बाद खत्म हो जाएगा पार्टी का अस्तित्वः ललन सिंह

जेडीयू के वरिष्ठ नेता ललन सिंह ने लालू यादव और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि लालू परिवार जमीन के धंधे में लगा है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 24 Jul 2020 06:17 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jul 2020 06:17 PM (IST)
जमीन के धंधे में लगा है लालू परिवार, चुनाव के बाद खत्म हो जाएगा पार्टी का अस्तित्वः ललन सिंह
जमीन के धंधे में लगा है लालू परिवार, चुनाव के बाद खत्म हो जाएगा पार्टी का अस्तित्वः ललन सिंह

पटना, जेएनएन। बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया। राजनीतिक बयानबाजी चरम पर आ गई है। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) विधायक व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार सरकार को कोरोना के बहाने कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। इस बीच शुक्रवार को जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के वरिष्ठ नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने तेजस्वीर यादव व लालू प्रसाद यादव के परिवार पर बड़ा आरोप लगाया है। 

loksabha election banner

लालू बताएं कि क्या किया उन्होंने 15 साल

सांसद ललन सिंह ने कहा कि लालू परिवार जमीन के धंधे में लगा है। नौकरी के नाम पर जमीन लिखवाना, टिकट के बदले जमीन लेना ये लालू परिवार की पुरानी परंपरा रही है। लोकसभा चुनाव के समय में आरजेडी ने यही किया था। सांसद ने कहा कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव अगर गरीबों के मसीहा हैं तो ये बताएं कि उन्होंने अपने 15 साल के कार्यकाल में जनता के लिए क्या किया? ललन सिंह ने कहा कि बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव के बाद पार्टी का अस्तित्व खत्म हो जाएगा। 

बाढ़ पीड़ितों के हालात जानने दरभंगा नहीं गए थे तेजस्वी

मुंगेर लोकसभा सीट से सांसद ललन इतने में ही नहीं रुके उन्होंने तेजस्वी यादव पर भी आरोपों की बौछार कर दी। कहा कि तेजस्वी यादव बाढ़ पीड़ितों की सुध लेने दरभंगा नहीं गए थे। वे वहां अपनी जमीन की बाउंड्री बनवा रहे थे। ललन ने एक वायरल तस्वीर का हवाला देते हुए कहा कि तेजस्वी बताएं कि बद्री पूर्वे और अमित कुमार से उनका क्या रिश्ता है? तेजस्वी यादव बद्री पूर्वे से कौन सा कागज ले रहे हैं? ललन ने कहा कि लालू यादव और तेजस्वी ने कभी बिहार की जनता की चिंता नहीं की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.