गया, जेएनएन। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर अपना बागी तेवर दिखाया है। जहानाबाद में निर्दलीय उम्मीदवार चंद्रप्रकाश के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे तेज प्रताप ने अपने प्रत्याशी चंद्रप्रकाश को लालू-राबड़ी मोर्चा का उम्मीदवार बताते हुए लोगों से उन्हें वोट देने की अपील की । 

जहानाबाद में चंद्रप्रकाश नहीं लालू का बड़का बेटा लड़ रहा चुनाव
जिले के अतरी प्रखंड के मिडिल स्कूल टेटुआ के मैदान में मंगलवार को सभा को संबोधित करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि यहां आर-पार की लड़ाई है। जहानाबाद से चंद्रप्रकाश नहीं लालू का बड़का बेटा चुनाव लड़ रहा है। हमने नौजवान को चुना है, लेकिन तेजस्वी नहीं माने। तीन बार हारने वाले को फिर से टिकट दे दिया।

महागठबंधन के उम्मीदवार सुरेंद्र प्रसाद को बताया छनौटा चोर

तेज प्रताप ने अपने पिता लालू यादव के जैसे ही निराले अंदाज में महागठबंधन के प्रत्याशी डॉ. सुरेंद्र प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि यह छनौटा चोर प्रत्याशी है। पहले मेरे पिता के आगे पीछे लटका हुआ चलता था। तीन बार जहानाबाद लोकसभा चुनाव हार चुका है, फिर भी चौथी बार हमारे भाई तेजस्वी यादव को बरगला कर टिकट लेने का कार्य किया है।

राजद उम्मीदवार को जीतने नहीं देंगे, तेजस्वी को बहकाया

तेज प्रताप ने कहा कि सुरेंद्र यादव का बेटा विश्वनाथ यादव हमारे छोटे भाई को बहला-फुसलाकर टिकट लेकर अपने पिता को जिताने का प्रयास कर रहा है, जो हम कभी नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि अतरी की जनता हमारे साथ है। हमारे नौजवान युवा प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित होगी।

 हत्या की साजिश रच सकते हैं हमारे दुश्मन

तेजप्रताप ने कार्यक्रम के दौरान शंख बजाकर अपने प्रत्याशी की जीत का दावा किया और कहा कि हमारे खिलाफ साजिश हो रही है। तेज प्रताप ने कहा कि हमारे कार्यक्रम के दौरान एक काले रंग के स्कॉर्पियो में कुछ लोग सवार होकर दूर से हमारे कार्यक्रम को देख रहे थे। हमें लगता है कि कहीं ना कहीं वे हमें निशाने पर ले रहे थे। हमारे दुश्मन चारों तरफ लगे हुए हैं और यह हमारी हत्या की साजिश कर रहे हैं।

उन्होंने महागठबंधन के प्रत्याशी सुरेंद्र यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि ये हमारे घर में फूट डालने का काम कर रहा है, जो हम कभी नहीं होने देंगे।

मैं जनता के लिए बगावत करता हूं

तेजप्रताप ने कहा कि मैं बगावती नहीं हूं। हमारे पिता के जेल से बाहर आते ही ऐसे लोगों का सफाया हो जाएगा।मीडिया और कुछ लोग हमें कहते हैं कि हमने परिवार और पार्टी में बगावत कर रखी है। यह कहीं से सही नहीं है।हम जनता की मांग पर बगावत करते हैं और जनता के लिए बगावत करते हैं।

बता दें कि अपनी पसंद के प्रत्याशी को लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं दिए जाने से तेज प्रताप नाराज हैं और उन्होंने शिवहर और जहानाबाद से अपना उम्मीदवार मैदान में उतारा था जिसमें से शिवहर प्रत्याशी का नामांकन रद हो गया और अब जहानाबाद में तेज प्रताप अपने प्रत्याशी चंद्र्प्रकाश के लिए वोट अपील कर रहे हैं। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप