Move to Jagran APP

लालू की पुत्री रोहिणी आचार्य ने फिर तोड़ी मर्यादा, बीजेपी विधायक बचौल पर किया आपत्तिजनक ट्वीट

राजद सुप्रीमो रोहिणी आचार्य ट्व‍िटर पर काफी सक्रिय रहती हैं। आए दिन वे राज्‍य और केंद्र सरकार पर हमले करती रहती हैं। इसी क्रम में उन्‍होंने राजद को रेल जलाओ पार्टी कहने पर भाजपा विधायक बचौल पर अमर्यादित ट्वीट कर दिया है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2022 11:46 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 03:17 PM (IST)
लालू की पुत्री रोहिणी आचार्य ने फिर तोड़ी मर्यादा, बीजेपी विधायक बचौल पर किया आपत्तिजनक ट्वीट
लालू प्रसाद की पुत्री रोहिणी आचार्य और भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्‍क। Bihar Politics: अग्निपथ योजना (Agnipath Yojna) के विरोध में बिहार में हुए भारी बवाल की आग ठंडी पड़ती नजर नहीं आ रही। भले आंदोलन थम गया हो लेकिन विपक्षी दल इसपर जमकर विरोध जता रहे हैं। विधानसभा के मानसून सत्र (Monsoon Session of Bihar Assembly) में राजद समेत कांग्रेस, वामदल इस योजना का विरोध कर रहे हैं। भाजपा की ओर से हिंसा के लिए राजद को जिम्‍मेदार ठहराया जा रहा है। भाजपा के फायरब्रांड विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल (BJP MLA Hari Bhushan Thakur Bachaul) ने राजद को रेल जलाओ पार्टी कह दिया। इस पर अब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की पुत्री रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने करारा पलटवार किया है।

loksabha election banner

(रोहिणी आचार्य का ट्वीट।)

बचौल के साथ ही पीएम पर भी साधा निशाना 

उन्‍होंने ट्वीट कर बचौल पर हमला बोला है। उन्‍होंने इसमें अमर्यादित शब्‍दों का इस्‍तेमाल भी किया है। रोहिणी ने दो ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में भाजपा विधायक के वीडियो को शेयर करते हुए रोहिणी ने ट्वीट किया है। उसमें ऐसे शब्‍द हैं जिन्‍हें हम लिख नहीं सकते। उन्‍होंने लिखा है कि विधायक का चेहरा देखने से ही प्रतीत होता है कि ये.... है। माने कुछ भी बोल दो वाे मान्‍य है। रोहिणी आचार्य ने प्रधानमंत्री पर भी इशारे में हमला किया है। कहा है कि सभी झूठ और थेथरलॉजी विद्या में पारंगत हो चुके हैं। अपने इसी ट्वीट पर उन्‍होंने आगे लिखा है कि लगता है शादी-ब्‍याह कराने आया है। अगर लड़की साधारण होती है तो उसे इसी तरह से बताया जाता है कि नहीं, लड़की तो बहुत सुंदर है। ठीक इसी तरह से अग्न‍िपथ योजना (Agnipath Scheme) की विशेषता बता रहा है।   

गौरतलब है कि रोहिणी आचार्य ट्व‍िटर पर काफी सक्रिय रहती हैं। वे भाजपा के साथ ही जदयू पर भी आए दिन हमले करती रहती हैं। उनके और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी (Former CM Jitan Ram Manjhi) की बहू दीपा मांझी के बीच ट्व‍िटर वार भी होता रहता है। हालांकि दीपा मांझी के ट्वीट का जवाब रोहिणी नहीं देती हैं। 

Agnipath Scheme Protest: अग्निपथ योजना को लेकर फैलाई जा रहीं कई अफवाह, जानिए- क्‍या है सच्‍चाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.