Move to Jagran APP

CBSE 12th Result: बहुत खुश हैं लालू के लाल तेजप्रताप, ट्वीट कर जाहिर की खुशी, जानिए क्या है वजह

CBSE 12th Result राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव सोमवार को बहुत खुश थे उन्होंने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की और अपनी भगिनी के लिए आशीर्वाद मांगा।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 08:47 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 10:51 PM (IST)
CBSE 12th Result: बहुत खुश हैं लालू के लाल तेजप्रताप, ट्वीट कर जाहिर की खुशी, जानिए क्या है वजह
CBSE 12th Result: बहुत खुश हैं लालू के लाल तेजप्रताप, ट्वीट कर जाहिर की खुशी, जानिए क्या है वजह

पटना, जेएनएन। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक तरफ वो बिहार सरकार पर हमला बोलने का एक भी मौका नहीं छोड़ते तो वहीं दूसरी तरफ वो अपनी मां से प्यार भरी बातों की तस्वीरें और पोस्ट्स भी शेयर करते रहते हैं। सोमवार को तेजप्रताप बहुत खुश नजर आए और सीबीएसई की इंटर परीक्षा में अपनी भांजी के अच्छे नंबर पाने पर खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट कर उसके उज्जवल भविष्य की कामना की।

loksabha election banner

तेजप्रताप यादव ने अपनी बड़ी बहन मीसा भारती की बेटी दुर्गा भारती के साथ अपनी तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की और अपने ट्वीट में तेजप्रताप ने लिखा कि मेरी प्यारी भांजी दूर्गा भारती ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से CBSE XII'th में 95.5% नंबर प्राप्त की है। आप सबों के आशिर्वाद के साथ-साथ उसकी उज्जवल भविष्य के लिए भगवान से प्रार्थना करता हूँ।

इस ट्वीट से पहले तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर बिहार और केंद्र की एनडीए सरकार पर जमकर हमला बोला। एक ट्वीट में तेजप्रताप ने बिहार सरकार की नाकामी को दर्शाते हुए एक वीडियो जारी किया और लिखा-चुनावी चकाचौंध में सराबोर बिहार की डबल ईंजन की अमंगल सरकार ने जनमानस को भगवान भरोसे छोड़ दिया है।

जनता जीये या मरे जनादेश के लूटेरों को कोई फिक्र नहीं है।

हालांकि समय आ गया है अब जनता इनकी अच्छे से इलाज करेगी।

इससे पहले तेजप्रताप ने बिहार में जदयू की वर्चुअल रैली पर तंज कसते हुए ट्वीट में लिखा कि, जनता नहीं आएगी "बातों" में, दर्द देगी इसबार आपकी "आँतों" में..! नीतीश मस्त, जनता त्रस्त

अपने एक अन्य ट्वीट में तेजप्रताप ने भाजपा पर तंज कसते हुए कांस्टेबल सुनीता यादव को शेरनी बताया और लिखा कि अफसोस की शेरनी #SunitaYadav  @BJP4Gujarat की ओछी, घटिया राजनीति की बलि चढ़ गई।

हमें फक्र है सुनीता यादव पर साथ ही @BJP4Indiaपर शर्म भी है..!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.