पटना, जेएनएन। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक तरफ वो बिहार सरकार पर हमला बोलने का एक भी मौका नहीं छोड़ते तो वहीं दूसरी तरफ वो अपनी मां से प्यार भरी बातों की तस्वीरें और पोस्ट्स भी शेयर करते रहते हैं। सोमवार को तेजप्रताप बहुत खुश नजर आए और सीबीएसई की इंटर परीक्षा में अपनी भांजी के अच्छे नंबर पाने पर खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट कर उसके उज्जवल भविष्य की कामना की।

तेजप्रताप यादव ने अपनी बड़ी बहन मीसा भारती की बेटी दुर्गा भारती के साथ अपनी तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की और अपने ट्वीट में तेजप्रताप ने लिखा कि मेरी प्यारी भांजी दूर्गा भारती ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से CBSE XII'th में 95.5% नंबर प्राप्त की है। आप सबों के आशिर्वाद के साथ-साथ उसकी उज्जवल भविष्य के लिए भगवान से प्रार्थना करता हूँ।

इस ट्वीट से पहले तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर बिहार और केंद्र की एनडीए सरकार पर जमकर हमला बोला। एक ट्वीट में तेजप्रताप ने बिहार सरकार की नाकामी को दर्शाते हुए एक वीडियो जारी किया और लिखा-चुनावी चकाचौंध में सराबोर बिहार की डबल ईंजन की अमंगल सरकार ने जनमानस को भगवान भरोसे छोड़ दिया है।

जनता जीये या मरे जनादेश के लूटेरों को कोई फिक्र नहीं है।

हालांकि समय आ गया है अब जनता इनकी अच्छे से इलाज करेगी।

इससे पहले तेजप्रताप ने बिहार में जदयू की वर्चुअल रैली पर तंज कसते हुए ट्वीट में लिखा कि, जनता नहीं आएगी "बातों" में, दर्द देगी इसबार आपकी "आँतों" में..! नीतीश मस्त, जनता त्रस्त

अपने एक अन्य ट्वीट में तेजप्रताप ने भाजपा पर तंज कसते हुए कांस्टेबल सुनीता यादव को शेरनी बताया और लिखा कि अफसोस की शेरनी #SunitaYadav  @BJP4Gujarat की ओछी, घटिया राजनीति की बलि चढ़ गई।

हमें फक्र है सुनीता यादव पर साथ ही @BJP4Indiaपर शर्म भी है..!

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस