Move to Jagran APP

दिल्ली के ट्रैफिक में फंसे रह गए लालू के लाल तेज प्रताप, तेजस्वी ने रिचेल को पहना दी अंगूठी

तेजस्वी यादव ने रिचेल संग शादी कर ली है। कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में लालू परिवार के सदस्य मौजदू रहे मगर तेजप्रताप सगाई में शामिल नहीं हो पाए। रिंग सेरेमनी के दौरान लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप दिल्ली के जाम में फंस गए।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 09 Dec 2021 03:49 PM (IST)Updated: Fri, 10 Dec 2021 01:35 PM (IST)
दिल्ली के ट्रैफिक में फंसे रह गए लालू के लाल तेज प्रताप, तेजस्वी ने रिचेल को पहना दी अंगूठी
राजश्री के साथ तेजस्वी और दूसरी फोटो में तेजप्रताप।

जागरण टीम, पटना। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गुरुवार को दिल्ली के सैनिक फार्म हाउस में रिचेल संग शादी कर ली। इस दौरान बड़ी संख्या में लालू परिवार के सदस्य मौजदू रहे। वहीं बड़े भाई तेज प्रताप सगाई की रस्म में नहीं शामिल हो पाए। रिंग सेरेमनी के दौरान लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप दिल्ली के जाम में फंस गए। इस दौरान तेजस्वी ने रिचेल को सगाई की अंगूठी पहना दी। टीवी चैनल से बात करते हुए तेज प्रताप ने अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने कहा कि जाम में फंसे रहने के दौरान मुझे तेजस्वी के सगाई कर लेने की खबर मिली। शादी में मौजूद रहे तेज प्रताप ने दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद दिया।

loksabha election banner

तेज प्रताप ने इस दौरान मीडिया पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि बिहार की बड़ी खबरों को छोड़कर लालू परिवार की शादी को ही फोकस किया जा रहा है। तेज प्रताप ने मीडिया पर परिवार के सदस्यों के साथ बदसलूकी करने का भी आरोप लगाया। तेजस्वी की होने वाली पत्नी का नाम पूछने पर तेज प्रताप किनारा करते नजर आए और कहा कि मैं जेठ हूं कैसे बहू का नाम ले सकता हूं। 

बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के सबसे छोटे बेटे तेजस्वी की शादी के लिए उनकी सातों बेटी और दामाद दिल्ली पहुंचे थे। दिल्‍ली की फ्रेंड्स कालोनी की रहने वाली रिचेल से तेजस्वी की शादी हुई है। उनका परिवार मूल रूप से रेवाड़ी का रहने वाला है। शादी समारोह में केवल लालू परिवार के करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए। अन्य किसी को नहीं बुलाया गया। बिहार में भी किसी को विवाह के लिए निमंत्रण नहीं दिया गया। तेजस्वी के राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेताओं को भी शादी के बारे में नहीं पता था। गौरतलब है कि हरियाणा में लालू परिवार की यह दूसरी रिश्तेदारी है। इसके पहले लालू-राबड़ी की पुत्री अनुष्का का विवाह कैप्टन अजय सिंह यादव के पुत्र राव चिरंजीव के साथ हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.