पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। Lalu Prasad Yadav Birthday Pictures: राष्‍ट्रीय जनता दल के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव की ताजा तस्‍वीरें आपको चौंका सकती हैं। लालू के चेहरे पर उनकी बढ़ती उम्र और लंबे समय से चल रही बीमारी का असर अब साफ दिखने लगा है। उन्‍होंने आज अपनी उम्र के 74वें वर्ष में प्रवेश कर लिया। चारा घोटाले के मामले में रांची की जेल में जाने के बाद वे सार्वजनिक मंच पर लंबे अरसे से नजर शायद ही आए हैं। बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी के वक्‍त वे पेरोल पर बाहर आए थे। आज उनके जन्‍मदिन के मौके पर बड़ी बेटी और राज्‍यसभा सदस्‍य मीसा भारती ने कुछ तस्‍वीरें साझा की हैं, जिन्‍हें देखकर आप हैरान रह जाएंगे। लालू अब वैसे बिल्‍कुल नहीं दिखते, जैसा कि उनको बैनर-पोस्‍टर या अन्‍य स्‍थानों पर दिखाया जाता है।

जमानत के बाद बड़ी बेटी के घर पर हैं लालू

चारा घोटाले के मामले में जमानत मिलने के बाद लालू यादव फिलहाल अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के दिल्‍ली स्थित घर पर हैं। उनकी पत्‍नी राबड़ी देवी भी लगातार पति के साथ हैं। मीसा ने आज अपने पिता के जन्‍मदिन की जो तस्‍वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं, उनमें लालू के अलावा, राबड़ी, खुद मीसा और उनके बच्‍चे नजर आ रहे हैं। तेजस्‍वी यादव ने भी बाद में अपने पिता के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनकी दूसरी बहनें भी नजर आ रही हैं।

मीसा के बच्‍चों ने अनोखे अंदाज में दी नाना को शुभकामना

मीसा भारती के बच्‍चों ने अपने नाना लालू को हैंड मेड ग्रिटिंग्‍स के जरिये जन्‍मदिन की शुभकामना दी। इस तस्‍वीर में लालू का चेहरा ज्‍यादा स्‍पष्‍ट दिख रहा है। इसमें दिख रहा है कि लालू के चेहरे पर पहले की तरह चमक नहीं रही। चेहरे की झुर्रियां भी अब साफ दिखती हैं। बिहार की राजनीति में लगातार अपना महत्‍व कायम रखने वाले लालू जमानत मिलने के बाद अब तक पटना नहीं आए हैं। इस खबर में शामिल लालू के जन्‍मदिन की तस्‍वीरें उनकी बड़ी बेटी मीसा के ट्विटर अकाउंट से ली गई हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप