Move to Jagran APP

Article 370 पर पहली बार बोला लालू परिवार, तेजस्वी ने पूछा- कहां हैं जम्‍मू कश्‍मीर के तीन Ex CM?

तेजस्‍वी यादव ने जम्‍मू कश्‍मीर के हालात व उसमें केंद्र सरकार की भूमिका पर सवाल करता ट्वीट किया है। इसके साथ ही उन्‍होंने अपनी लंबी राजनीतिक चुप्‍पी तोड़ी है।

By Amit AlokEdited By: Published: Tue, 13 Aug 2019 08:40 PM (IST)Updated: Wed, 14 Aug 2019 09:47 AM (IST)
Article 370 पर पहली बार बोला लालू परिवार, तेजस्वी ने पूछा- कहां हैं जम्‍मू कश्‍मीर के तीन Ex CM?
Article 370 पर पहली बार बोला लालू परिवार, तेजस्वी ने पूछा- कहां हैं जम्‍मू कश्‍मीर के तीन Ex CM?

पटना [जेएनएन]। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में हार के बाद राजनीति से दूर-दूर रहे राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे व विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yasav) ने जम्‍मू कश्‍मीर व अनुच्‍छेद 370 (Article 370) पर मुंह खाेला है। अनुच्‍छेद 370 पर यह लालू परिवार,(Lalu Family)  के किसी सदस्‍य की पहली प्रतिक्रिया है। तेजस्‍वी ने जम्‍मू कश्‍मीर (Jammu & Kashmir) में वहां के तीन मुख्‍यमंत्रियों की नजरबंदी पर सवाल उठाए हैं। कहा है कि सच्‍चे लोकतंत्र में लोग अपनी ही सरकार द्वारा बिना कारण के बंद नहीं किए जाते हैं।

prime article banner

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कही ये बात

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि एक सच्चे लोकतंत्र का उत्‍सव तब मनाया जाता है जब लोग अपनी ही सरकार द्वारा बिना कारण के बंद नहीं किए जाते हैं। भारत के लोगों को यह जानने का पूरा अधिकार है कि जम्मू-कश्मीर के तीन पूर्व मुख्यमंत्री (Ex CM) कहां हैं।

तोड़ी लंबी राजनीतिक चुप्‍पी

विदित हो कि संविधान के अनुच्‍छेद 370 को समाप्‍त करने के विधेयक का आरजेडी ने संसद में विरोध किया था, लेकिन इस मामले में लालू परिवार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया का नहीं आना चर्चा में था। अब तेजस्‍वी ने अपनी प्रतिक्रिया देकर इन चर्चाओं पर विराम लगाने की कोशिश की है। तेजस्‍वी ने इस ट्वीट के माध्‍यम से अपनी राजनीतिक चुप्‍पी भी तोड़ी है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.