Move to Jagran APP

शादी की बात पर शरमाए लालू के 'कन्हैया', कहा- जल्द मिलेगी खुशखबरी

तेजप्रताप यादव ने शादी की बात पर शरमाते हुए कहा कि जल्द ही खुशखबरी मिलेगी। एेसा लगता है कि लालू यादव के घर में जल्द ही शहनाई बजने वाली है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 27 Oct 2017 09:50 AM (IST)Updated: Sat, 28 Oct 2017 09:55 PM (IST)
शादी की बात पर शरमाए लालू के 'कन्हैया', कहा- जल्द मिलेगी खुशखबरी
शादी की बात पर शरमाए लालू के 'कन्हैया', कहा- जल्द मिलेगी खुशखबरी

 पटना [जेएनएन]। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्यमंत्री रहे तेजप्रताप यादव ने अपनी शादी की बात पर शरमाते हुए कहा कि जल्दी ही खुशखबरी मिलेगी, थोड़ा-सा इंतजार कीजिए। तेजप्रताप यादव ने कहा कि शादी होनी ही है और जल्दी ही होगी।

loksabha election banner

तेजप्रताप यादव ने सुशील मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि लोग ट्वीट कर छठ जैसे पर्व पर भी राजनीति करते हैं, फालतू की बातें करते हैं, एेसे लोगों को भगवान ही सजा देते हैं। भगवान देख रहे हैं कि कौन क्या कर रहा है? बोलने वालों को बोलने दीजिए।

बता दें कि राबड़ी देवी ने पिछले साल कहा था कि घर में बहू के आ जाने के बाद ही छठ करूंगी, लेकिन इस बार अस्वस्थता के बावजूद राबड़ी ने छठ की पूजा की, जिसमें शामिल होने के लिए सातों बेटियां उनके पास आईं हैं और सबने मिलकर हर्षोल्लास के साथ छठ मनाया। इस अवसर पर लालू-राबड़ी के सभी दामाद और नाती-नातिन भी आए हैं। तेजप्रताप की बातों से एेसा लग रहा है कि लालू यादव के घर में जल्द ही शहनाई बजने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.