Move to Jagran APP

PNB SCAM: लालू ने PM मोदी तो तेजस्‍वी ने सुशील मोदी पर साधा निशाना, कहीं ये बातें

देश के सबसे बड़े बैंकिंग घोटाला (पीएनबी घोटाला) को लेकर विपक्ष पीएम मोदी सरकार पर हमलावर है। बिहार में भी लालू-तेजस्‍वी यादव ने नरेंद्र मोदी व नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है।

By Amit AlokEdited By: Published: Thu, 15 Feb 2018 08:53 PM (IST)Updated: Fri, 16 Feb 2018 10:42 PM (IST)
PNB SCAM: लालू ने PM मोदी तो तेजस्‍वी ने सुशील मोदी पर साधा निशाना, कहीं ये बातें
PNB SCAM: लालू ने PM मोदी तो तेजस्‍वी ने सुशील मोदी पर साधा निशाना, कहीं ये बातें

पटना [जेएनएन]। देश के सबसे बड़े बैंकिंग घोटाले को लेकर बिहार की सियासत भी गरमा गई है। राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ तंज कसा तो उनके बेटे व विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने इस घोटाला के बहाने उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी पर भी हमला किया।

loksabha election banner

विदित हो कि पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) में 11,356 करोड़ रुपये के घोटाले में आभूषण कारोबारी नीरव मोदी पर धोखाधड़ी वाला गारंटी पत्र (एलओयू) हासिल कर अन्य भारतीय ऋणदाताओं से विदेशी ऋण हासिल करने का आरोप है। घोटाला को लेकर बैंक के 10 अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है। इस मामले के प्रकाश में आने के बाद बैंक के शेयर में भारी गिरावट आई है।

लालू ने कसा नरेंद्र मोदी पर तंज

इस मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी ट्वीट किया। उन्‍होंने लिखा कि नेहरु ने ललित मोदी, विजय माल्या और अब नीरव मोदी को लाखों करोड़ों का घोटाला करने के बाद देश से भगा दिया, है ना? कहां है चौकीदार?

तेजस्‍वी बोले, सृजन घाेटाला में सुशील मोदी पर भी हो कार्रवाई

पीएनबी घोटाला में नीरव मोदी का नाम आने पर तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बिहार के उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी पर हमला बोला। तेजस्‍वी ने लिखा कि आइपीएल घोटाले वाले ललित मोदी और बैंक घोटाले वाले नीरव मोदी के बाद मोदी सरकार को सृजन घोटाले वाले बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का पासपोर्ट जब्त कर लेना चाहिए। इन्होंने घोटाले का सारा काला धन अपने भाई आरके मोदी की कंपनी आशियाना हाउसिंग में लगाया है।

एक अन्‍य ट्वीट में तेजस्‍वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए लिखा, 'भूल मन की बात कर ‘नीरव की बात।’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.