सारण, जागरण संवाददाता। बीच नदी में नहाने के दौरान वीडियो बनाना व सेल्‍फी लेना महंगा पड़ गया। इस दौरान संतुलन बिगड़ा और दो युवक डूब गए। उनके साथ रहे तीन और युवक किसी तरह नदी की धार से बाहर निकले। इसके बाद उन्‍होंने इसकी जानकारी दी। घटना छपरा के रिविलगंज थाना क्षेत्र के करियावा घाट पर बुधवार को हुई।

सरयू में सेल्‍फी लेते वक्‍त दो युवक डूबे, तीन की बची जान

छपरा के रिविलगंज सिथत विजय राय के टोला निवासी दो युवकों की बुधवार को सरयू नदी में डूबने से मौत हो गई। मृत युवक ओमप्रकाश सिंह एवं सुरेश कुमार सिंह हैं। मिली जानकारी के अनुसार गांव के पांच युवक रिविलगंज थाना क्षेत्र के करियावा घाट पर नहाने के लिए गए थे। वहीं पर युवकों द्वारा वीडियो बनाया जा रहा था। साथ में वे सेल्‍फी भी ले रहे थे। इसी क्रम में दो युवक नदी में डूब गए। जबकि, तीन किसी तरह जान बचाकर निकलने में सफल रहे। उन्‍होंने ही घटना की जानकारी लोगों की दी।

सेल्‍फी लेने के दौरान एडवेंचर की यह पहली घटना नहीं

घटना की जानकारी होते ही दोनों युवकों के नदी में डूबने की सूचना के बाद से दोनों के घर में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। रिविलगंज थाना की पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। युवकों में सेल्‍फी लेने के दौरान एडवेंचर की यह पहली घटना नहीं है। पहले भी ऐसी घटनाओं में कई की जान जा चुकी है। पटना के जयप्रकाश सेतु पर भी सेल्‍फी लेते हुए गिरकर भी एक युवक की मौत हो गई थी।

गंडक नदी में भी डूबने से बच्ची की मौत

उधर, सारण जिले में ही दरियापुर थाना क्षेत्र के कोनहवा घाट पर गंडक नदी में डूबने से आठ सवाल की एक बच्ची की मौत हो गई।

Edited By: Amit Alok