Move to Jagran APP

बिहार में जानलेवा बनी सेल्‍फी : छपरा में डूबने से गई दो की जान, बचे तीन साथियों ने सुनाई दास्‍तान

सेल्‍फी हमारे जीवन में इस कदर शामिल है कि लोग बात-बात पर इसे लेते हैं। इस दौरान कभी-कभी जान की भी परवाह नहीं करते। ऐसी ही एक जानलेवा सेल्‍फी ने बिहार के छपरा में दो युवकों की जिंदगी छीन ली।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 05:08 PM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 05:08 PM (IST)
बिहार में जानलेवा बनी सेल्‍फी : छपरा में डूबने से गई दो की जान, बचे तीन साथियों ने सुनाई दास्‍तान
बिहार के छपरा में डूबे दो युवक। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

सारण, जागरण संवाददाता। बीच नदी में नहाने के दौरान वीडियो बनाना व सेल्‍फी लेना महंगा पड़ गया। इस दौरान संतुलन बिगड़ा और दो युवक डूब गए। उनके साथ रहे तीन और युवक किसी तरह नदी की धार से बाहर निकले। इसके बाद उन्‍होंने इसकी जानकारी दी। घटना छपरा के रिविलगंज थाना क्षेत्र के करियावा घाट पर बुधवार को हुई।

loksabha election banner

सरयू में सेल्‍फी लेते वक्‍त दो युवक डूबे, तीन की बची जान

छपरा के रिविलगंज सिथत विजय राय के टोला निवासी दो युवकों की बुधवार को सरयू नदी में डूबने से मौत हो गई। मृत युवक ओमप्रकाश सिंह एवं सुरेश कुमार सिंह हैं। मिली जानकारी के अनुसार गांव के पांच युवक रिविलगंज थाना क्षेत्र के करियावा घाट पर नहाने के लिए गए थे। वहीं पर युवकों द्वारा वीडियो बनाया जा रहा था। साथ में वे सेल्‍फी भी ले रहे थे। इसी क्रम में दो युवक नदी में डूब गए। जबकि, तीन किसी तरह जान बचाकर निकलने में सफल रहे। उन्‍होंने ही घटना की जानकारी लोगों की दी।

सेल्‍फी लेने के दौरान एडवेंचर की यह पहली घटना नहीं

घटना की जानकारी होते ही दोनों युवकों के नदी में डूबने की सूचना के बाद से दोनों के घर में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। रिविलगंज थाना की पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। युवकों में सेल्‍फी लेने के दौरान एडवेंचर की यह पहली घटना नहीं है। पहले भी ऐसी घटनाओं में कई की जान जा चुकी है। पटना के जयप्रकाश सेतु पर भी सेल्‍फी लेते हुए गिरकर भी एक युवक की मौत हो गई थी।

गंडक नदी में भी डूबने से बच्ची की मौत

उधर, सारण जिले में ही दरियापुर थाना क्षेत्र के कोनहवा घाट पर गंडक नदी में डूबने से आठ सवाल की एक बच्ची की मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.