Move to Jagran APP

गोपालपुर बाजार से दिनदहाड़े हथियार के बल पर प्रॉपर्टी डीलर का अपहरण

गोपालपुर थाना क्षेत्र के बेईमान टोला स्थित बाजार से रविवार को दिनदहाड़े अपहरण कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Apr 2019 11:54 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2019 01:27 AM (IST)
गोपालपुर बाजार से दिनदहाड़े हथियार के बल पर प्रॉपर्टी डीलर का अपहरण
गोपालपुर बाजार से दिनदहाड़े हथियार के बल पर प्रॉपर्टी डीलर का अपहरण

फुलवारीशरीफ (पटना)। गोपालपुर थाना क्षेत्र के बेईमान टोला स्थित बाजार से रविवार को दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर अवधेश ठाकुर को अगवा कर लिया। चार की संख्या में आए बदमाश पिस्तौल की नोक पर अवधेश को कार में बिठाकर साथ लेकर चले गए। भरे बाजार हुई इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई। सूचना मिलते ही सिटी एसपी राजेंद्र सिंह भील, सदर एसडीपीओ किरण कुमार गोरख जाधव दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी। घटनास्थल के समीप लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में चार बदमाशों को देखा गया है। इधर, अवधेश की पत्नी शोभा देवी के बयान पर सतीश कुमार और महेश कुमार सहित अज्ञात के विरुद्ध अपहरण की प्राथमिकी दर्ज की गई है। सिटी एसपी का कहना है कि सतीश और महेश से अवधेश का जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। अपहरण का मकसद भूमि विवाद माना जा रहा है। वैसे, सभी बिंदुओं पर छानबीन चल रही है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, बेईमान टोला निवासी अवधेश ठाकुर रविवार की सुबह घर से थोड़ी दूर बाजार में मछली खरीदने गए थे। वह मछली खरीदकर लौट रहे थे कि चार बदमाश आए और हथियार भिड़ा दिया। बदमाशों ने उनसे कहा कि पैसा लेकर अब तक जमीन नहीं लिख रहे हो, चलो साहब बुला रहे हैं। इतना कहने के बाद बदमाशों ने उन्हें कार में बैठा लिया और फरार हो गए। इसके बाद कुछ ग्रामीण भागते हुए अवधेश के घर पहुंचे और घटना की जानकारी दी। शोभा देवी से पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली कि संपतचक की एक जमीन को लेकर सतीश और महेश से उनके पति अवधेश का विवाद चल रहा है। दो दिन पहले सतीश से उनका झगड़ा भी हुआ था और उस दौरान उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.