पटना [जेएनएन]। भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने हाजीपुर में खुद पर हुए हमले पर रोते हुए फेसबुक पर कहा है कि उनकी हत्या की साजिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि मैं कलाकार हूं, कलाकार की कोई जाति नहीं होती। मुझपर इस तरह से जानलेवा हमले किये जा रहे हैं और मुझपर अश्लीलता फैलाने का झूठा आरोप लगाया जा रहा है।

खेसारीलाल यादव ने फेसबुक पर अपना दर्द बताते हुए कहा सुधीर सिंह का नाम लेते हुए कहा कि मैं अगर यादव समाज का बेटा हूं तो इसमें मेरी क्या गलती है? मुझे मारना है तो बुला के मारो इस तरह भीड़ का आड़ लेकर मुझपर हमले ना कराओ।

खेसारी ने कहा कि अश्लीलता को लेकर मेरा विरोध नहीं है। मैं मेहनत कर के आगे बढ़ा मैं लिट्टी चोखा बेचकर अपनी मेहनत से आगे बढ़ा हूं। इस तरह से लोग मुझे हाजीपुर में इसे अश्लीलता का आगाज कहने लगे।  यादव ने कहा कि मेरी गाड़ी पर दो सौ पत्थर फेंके गए।

बिहार के वैशाली में शनिवार को हुए लाइव शो में हंगामे के बाद खेसारी लाल यादव ने फेसबुक के माध्यम से अपनी बात रखी. इस दौरान वे अपने साथ हुए किस्से को बताते-बताते रो पड़े. वैशाली के एक स्थानीय नेता का जिक्र करते हुए खेसारी लाल ने कई बार कहा कि मेरी हत्या की साजिश हो रही है.

दरअसल शनिवार की रात बिहार के वैशाली जिले में खेसारी लाल के लाइव शो के दौरान हंगामा और पथराव हुआ था जिसके बाद उन्हें अपनी जान बचा कर भागना पड़ा था। इस दौरान भीड़ ने उनकी गाड़ी को चकनाचूर कर दिया था। 

उन्होंने एक जाति विशेष का नाम लिया और कहा कि कुछ लोग मुझे जानबूझ कर निशाना बना रहे हैं। मैं यादव समाज का बेटा हूं इसलिए तंग किया जा रहा है। कलाकारी में जातिवाद सही नहीं है। खेसारी ने रोते हुए कहा कि मैं कोई चुनाव नहीं लड़ना चाहता, मैं अपने जीवन में खुश हूं। मुझे लोगों का बहुत प्यार मिला है। मैं गरीब का बेटा हूं और अगर इस तरह से मेरी जान लेना चाहते हैं तो 

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस