Move to Jagran APP

अप्रैल में होगा भोजपुरी फिल्म 'डमरू' का धमाकेदार प्रदर्शन, बिल्कुल अलग है फिल्म

भोजपुरी फिल्म डमरू का धमाकेदार प्रदर्शन अप्रैल में होने वाला है। यह फिल्म देश के सभी सिनेमाघरों में एक साथ प्रदर्शित होगी। खेसारीलाल सहित सभी एक्टर्स ने इसमें शानदार काम किया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 17 Mar 2018 03:31 PM (IST)Updated: Mon, 19 Mar 2018 07:02 PM (IST)
अप्रैल में होगा भोजपुरी फिल्म 'डमरू' का धमाकेदार प्रदर्शन, बिल्कुल अलग है फिल्म
अप्रैल में होगा भोजपुरी फिल्म 'डमरू' का धमाकेदार प्रदर्शन, बिल्कुल अलग है फिल्म

पटना [जेएनएन]। भोजपुरी की बहुचर्चित फिल्‍म ‘डमरू’ अप्रैल से देशभर के सिनेमाघरों में भोजपुरी संस्‍कृति और मिट्टी की सुंगध लेकर आ रही है, जो भोजपुरी सिनेमा में जान फूंकने का भी काम करेगी। एक अलग ही तर‍ह के कंसेप्‍ट पर बनी फिल्‍म ‘डमरू’ की गूंज भोजपुरी सिने प्रेमियों को गुदगुदायेगी, हंसायेगी और मनोरंजन के हर पहलुओं से रूबरू करायेगी।

loksabha election banner

इस फिल्‍म का निर्माण में काफी भव्‍य तरीके से किया गया है। इसके निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं, जो पहले भी भोजपुरी सिनेमा में लीक से हट कर फिल्‍में बना चुके हैं। रजनीश मिश्रा ने फिल्‍म ‘मेंहदी लगा के रखना’ और ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ के जरिये भोजपुरी सिनेमा की नई पहचान गढ़ने की कोशिश की, जिसमें वे काफी हद तक सफल भी हुए।

फिल्‍म ‘डमरू’ उसी सीरीज की एक फिल्‍म है, जो भोजपुरी सभ्‍यता, संस्‍कृति और समाज की आत्‍मा के करीब है। वहीं, फिल्‍म ‘मेंहदी लगा के रखना’ में पिता की भूमिका में नजर आने वाले इंडस्‍ट्री के वरसटाइल एक्‍टर अवधेश मिश्रा इस बार फिल्‍म ‘डमरू’ में भगवान शिव की भूमिका में होंगे।

हाल ही में वीनस म्‍यूजिक द्वारा जारी फिल्‍म ‘डमरू’ के ट्रेलर में अवधेश मिश्रा तांडव करते नजर आये, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है। अमूमन वे भोजपुरी स्‍क्रीन पर निगेटिव रोल में नजर आते हैं। मगर रजनीश मिश्रा ने रिस्‍क लेकर अवधेश मिश्रा अपनी तीनों फिल्‍मों में पॉजेटिव रोल में कास्ट किया, जिसमें हंड्रेड परसेंट सफल रहे हैं।

इसके अलावा भोजपुरिया सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव भी फिल्‍म ‘डमरू’ में अपनी छवि के विपरीत अभिनय कौशल का प्रदर्शन करेंगे। जबकि पंजाब के लहलहाते सरसों की सुगंधित हवा अब भोजपुरी की अमराइयों में लहलहायेगी। इस दिलकश हवा का नाम है याशिका कपूर है, जो खेसारीलाल यादव के अपोजिट हैं। और यह उनकी डेब्‍यू फिल्‍म है।

फिल्‍म ‘डमरू’ के निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा हैं, जो खुद भी भोजपुरिया माटी से आते हैं और उनकी सोच भोजपुरी सिनेमा के स्‍तर को उपर उठाना है। इसी सोच के तहत वे भोजपुरिया संस्‍कार, भाषा और मर्यादा के मर्म दुनिया के सामने रखने का प्रयास करते रहते हैं। उनकी इसी सोच की उपज है फिल्‍म ‘डमरू’।

इस फिल्‍म ने रिलीज से पहले ही लोकप्रियता के कई कीर्तिमान स्‍थापित किये, जिस वजह दर्शकों के अलावा पूरी भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री को इस फिल्‍म का इंतजार है।

फिल्‍म ’डमरू’ के बारे में यह भी दावा किया गया है कि यह भोजपुरी सिनेमा पर लगने वाले अश्‍लीलता के दाग से मुक्ति दिलायेगी और भोजपुरी सिनेमा से दूर हुए भोजपुरी दर्शकों की धारणा को पवित्र करने के लिए गंगाजल का काम करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.