Move to Jagran APP

Bihar Crime: गोपालगंज में बीच सड़क पत्रकार को रोककर सीने में मारी गोली, गंभीर अवस्था में गोरखपुर रेफर

मांझा थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार मोड़ के समीप बुलेट पर सवार तीन अपराधियों ने मंगलवार की सुबह एक हिंदी दैनिक अखबार के एक पत्रकार को गोली मार दी। सीने में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल पत्रकार को सदर अस्पताल लाया गया।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 09:12 AM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 09:12 AM (IST)
Bihar Crime: गोपालगंज में बीच सड़क पत्रकार को रोककर सीने में मारी गोली, गंभीर अवस्था में गोरखपुर रेफर
गोपालगंज में अपराधियों ने एक हिंदी दैनिक अखबार के पत्रकार को गोली मार दी।

गोपालगंज, जेएनएन। जिले में मंगलवार की सुबह बड़ी वारदात हुई। मांझा थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार मोड़ के समीप बुलेट पर सवार तीन अपराधियों ने एक हिंदी दैनिक अखबार के पत्रकार को गोली मार दी। सीने में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल पत्रकार को सदर अस्पताल लाया गया। जहां उनकी की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया। वारदात को अंजाम देकर फरार हुए दो अपराधियों को घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया। सूचना मिलने पर मांझा थाना क्षेत्र की पुलिस मामले की छानबीन करने पहुंची। अपराधियों को पकड़ने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। घायल की पहचान मांझा थाना क्षेत्र के लंगटु हाता गांव निवासी पत्रकार राजेश पांडेय के रूप में हुई है। 

loksabha election banner

पुरानी बाजार मोड़ के पास बुलेट सवार अपराधियों ने मारी गोली

मिली जानकारी के अनुसार मांझा थाना क्षेत्र के लंगटु हाता गांव निवासी पत्रकार राजेश पांडेय एक हिंदी दैनिक अखबार में पत्रकार हैं। बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह किसी काम से राजेश पांडेय अपनी बाइक से मांझा बाजार जा रहे थे। जैसे ही वे पुरानी बाजार मोड़ पर पहुंचे कि एक बुलेट पर सवार तीन अपराधियों ने उन्हें रोक लिया। इसके बाद उनके सीने में गोली मार दी।

वारदात के बाद हथियार लहराते बदमाश फरार, मची सनसनी

वारदात के बाद अपराधी हथियार लहराते फरार हो गए। दिनदहाड़े गोली चलने से इलाके में सनसनी मच गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां गंभीर हालत देख चिकित्सकों ने उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया। वारदात की सूचना मिलने पर मांझा थाना क्षेत्र की पुलिस मामले की छानबीन करने पहुंची। पुलिस ने कहा कि पत्रकार को गोली क्यों मारी गई? ये अभी साफ नहीं हो सका है। रंजिश व अन्य पहलुओं की जांच की जा रही है। अपराधियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.