Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'दो-चार दिन में टूट जाएगा इंडी गठबंधन...', Nitish Kumar के पुराने दोस्त ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने इंडी गठबंधन को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। मांझी ने कहा है कि दो से चार दिनों के अंदर गठबंधन टूट जाएगा और उनका कोई अस्तित्व नहीं रहेगा। मांझी ने इंडी गठबंधन को घमंडिया गठबंधन भी बताया और कहा कि वहां कोई हिसाब किताब नहीं है। सभी लोग आपस में विवाद करके बैठे हैं।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Published: Wed, 17 Jan 2024 02:32 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jan 2024 02:32 PM (IST)
'दो-चार दिन में टूट जाएगा इंडी गठबंधन...', Nitish Kumar के पुराने दोस्त ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना। Jitan Ram Manjhi On I.N.D.I Alliance बिहार में इंडी गठबंधन में दरार की खबरें फिर आने लगी हैं। बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने तो यहां तक कह दिया कि लालू यादव ने नीतीश कुमार से दूरी भी बना ली है। वहीं, लालू यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार के साथ सबकुछ सही चल रहा है। हालांकि, उनके चेहरे पर थोड़ी नाराजगी भी दिख रही थी। दूसरी ओर, पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने इंडी गठबंधन को घमंडिया गठबंधन करार दिया है।

loksabha election banner

नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के पुराने दोस्त जीतन राम मांझी ने बुधवार को पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा, "देश आज आगे बढ़ रहा है। चाहे विज्ञान की बात हो या जी20 (G20) की। आर्थिक दृष्टिकोण से भी सबकुछ सही है। नरेंद्र मोदी (PM Modi) जी के हाथों में हर तरह से हिंदुस्तान सुरक्षित है।"

'हम सौभाग्यशाली हैं कि...'

एनडी में सीटों के बंटवारे के सवाल पर जीतन राम मांझी ने कहा कि हम सौभाग्यशाली हैं कि हम एनडीएम के पार्टनर हैं। यहां किसी प्रकार की कोई इफ-बट नहीं है। हालांकि, उन्होंने सीटों के बंटवारे पर कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया। उन्होंने सवाल को ये कहकर टाल दिया कि सीट शेयरिंग की चर्चा मीडिया में नहीं होती है।

'उनका कोई हिसाब नहीं है...'

इंडी गठबंधन में खींचतान की खबरों पर जीतन राम मांझी ने कटाक्ष किया। उन्होंने कहा, "हम तो यही कह रहे हैं कि घमंडिया गठबंधन में उनका कोई हिसाब नहीं है। आपस में विवाद है। एक को पहले प्रधानमंत्री का सपना दिखाकर सेनापति की कुर्सी दिखा दी। घमंडिया गठबंधन आपस में टूट गया है। दो चार दिन के अंदर उनका कोई अस्तित्व नहीं रहेगा।"

उन्होंने फिर दोहराया कि (एनडीए) यहां कोई समस्या नहीं है। सब अपने आप में काम कर रहे हैं। एनडीए की जीत के लिए प्रयास कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Lalu Yadav: क्या नीतीश कुमार नाराज हैं? लालू यादव ने दिया क्लियर कट जवाब, सीट शेयरिंग पर कह दी बड़ी बात

ये भी पढ़ें- नीतीश-तेजस्वी सरकार में सब ठीक नहीं... अशोक चौधरी के इस बयान का इशारा क्या है? RJD-JDU के बीच छिड़ी जुबानी जंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.