Move to Jagran APP

लालू यादव के ठिकानों पर रेड के बाद मांझी ने तेजस्वी पर उठाए सवाल, बोले- घर का भेदी लंका ढाए, मौका देख बाहर उड़ जाए

Lalu yadav Raid Update News राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के 17 ठिकानों पर सीबीआई रेड और तेजस्वी के लंदन जाने की टाइमिंग को लेकर मांझी प्रतिक्रिया दी है। मांझी ने कहा है कि घर का भेदी लंका ढाए।

By Rahul KumarEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 11:43 AM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 03:45 PM (IST)
लालू यादव के ठिकानों पर रेड के बाद मांझी ने तेजस्वी पर उठाए सवाल, बोले- घर का भेदी लंका ढाए, मौका देख बाहर उड़ जाए
लालू यादव, जीतन राम मांझी और तेजस्वी यादव। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्क। Lalu Prasad Yadav Raid update News: राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादवn (Lalu Prasad Yadav) एक बार फिर से सीबीआइ (CBI) के घेरे मे आ गए हैं। शुक्रवार को लालू यादव के लगभग 17 ठिकानों पर छापेमारी की है। जानकारी के मुताबिक दिल्ली, पटना, गोपालगंज और मध्यप्रदेश के ठिकानों पर रेड की गई है। छापे के बाद बिहार में सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है। छापेमारी और तेजस्वी के लंदन जाने की टाइमिंग को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने नेता प्रतिपक्ष पर सवाल उठाए हैं। मांझी ने कहा है कि घर का भेदी लंका ढाए, मौका देख बाहर उड़ जाए। इसके साथ ही जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने भी तेजस्वी यादव को लेकर तंज कसा है।

loksabha election banner

मांझी ने रेड की टाइमिंग को लेकर तेजस्वी को घेरा

लालू प्रसाद यादव के ठिकानों पर शुक्रवार को सीबीआइ का छापामारी के बाद सियासी बहानबाजी भी तेज हो गई। जीतन राम मांझी ने रेड और तेजस्वी यादव के लंदन जाने की टाइमिंग को लेकर सवाल उठाए हैं। मांझी ने ट्वीट कर लिखा है कि घर का भेदी लंका ढाए, मौका देख बाहर उड़ जाए। इससे पहले मांझी की पार्टी ने यह दावा किया था कि मीसा भारती को राष्ट्रीय जनता दल का अध्यक्ष बनाया जाएगा। 

इसके साथ ही जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता अजय आलोक ने भी इशारों इशारों में तेजस्वी के लंदन जान के लेकर तंज कसा है। उन्होंने तंज करते हुए लिखा है कि अच्छा है लंदन में हैं और पटना में सीबीआइ है। पता नहीं भाई शामत किसी है? रेड तो हमेशा दुखदाय होता है। वहीं लालू प्रसाद के 17 ठिकानों पर हो छापेमारी को लेकर मंत्री जीवेश मिश्रा में भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जैसी करनी वैसी भरनी। 

वहीं पटना में राबड़ी आवास पर सीबीआइ की रेड के बाद विधायकों और समर्थकों का भीड़ जुट गई। राजद समर्थकों ने आरोप लगाया कि साजिश की तहत राजद चीफ को फंसाने की कोशिश हो रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.