पटना, आनलाइन डेस्क। Lalu Prasad Yadav Raid update News: राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादवn (Lalu Prasad Yadav) एक बार फिर से सीबीआइ (CBI) के घेरे मे आ गए हैं। शुक्रवार को लालू यादव के लगभग 17 ठिकानों पर छापेमारी की है। जानकारी के मुताबिक दिल्ली, पटना, गोपालगंज और मध्यप्रदेश के ठिकानों पर रेड की गई है। छापे के बाद बिहार में सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है। छापेमारी और तेजस्वी के लंदन जाने की टाइमिंग को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने नेता प्रतिपक्ष पर सवाल उठाए हैं। मांझी ने कहा है कि घर का भेदी लंका ढाए, मौका देख बाहर उड़ जाए। इसके साथ ही जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने भी तेजस्वी यादव को लेकर तंज कसा है।

मांझी ने रेड की टाइमिंग को लेकर तेजस्वी को घेरा

लालू प्रसाद यादव के ठिकानों पर शुक्रवार को सीबीआइ का छापामारी के बाद सियासी बहानबाजी भी तेज हो गई। जीतन राम मांझी ने रेड और तेजस्वी यादव के लंदन जाने की टाइमिंग को लेकर सवाल उठाए हैं। मांझी ने ट्वीट कर लिखा है कि घर का भेदी लंका ढाए, मौका देख बाहर उड़ जाए। इससे पहले मांझी की पार्टी ने यह दावा किया था कि मीसा भारती को राष्ट्रीय जनता दल का अध्यक्ष बनाया जाएगा। 

इसके साथ ही जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता अजय आलोक ने भी इशारों इशारों में तेजस्वी के लंदन जान के लेकर तंज कसा है। उन्होंने तंज करते हुए लिखा है कि अच्छा है लंदन में हैं और पटना में सीबीआइ है। पता नहीं भाई शामत किसी है? रेड तो हमेशा दुखदाय होता है। वहीं लालू प्रसाद के 17 ठिकानों पर हो छापेमारी को लेकर मंत्री जीवेश मिश्रा में भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जैसी करनी वैसी भरनी। 

वहीं पटना में राबड़ी आवास पर सीबीआइ की रेड के बाद विधायकों और समर्थकों का भीड़ जुट गई। राजद समर्थकों ने आरोप लगाया कि साजिश की तहत राजद चीफ को फंसाने की कोशिश हो रही है। 

Edited By: Rahul Kumar