Move to Jagran APP

Lok Sabha Elections 2024: मांझी ने पांच सीटें मांग बढ़ाई महागठबंधन की टेंशन, कहा- 'जिधर रहेंगे, उधर ही जीत'

Lok Sabha Elections 2024 मांझी ने CM नीतीश की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने मुझे ऐसे पद पर बैठाया जिसके बारे में मैं सोच भी नहीं सकता था। मैं उनका कृतज्ञ हूं लेकिन प्रदेश में बालू और शराब की नीति पर फिर से विचार करने की जरूरत है।

By Edited By: Mohammad SameerPublished: Sat, 03 Jun 2023 04:50 PM (IST)Updated: Sat, 03 Jun 2023 04:50 PM (IST)
Lok Sabha Elections 2024: मांझी ने पांच सीटें मांग बढ़ाई महागठबंधन की टेंशन, कहा- 'जिधर रहेंगे, उधर ही जीत'
मांझी ने मांगी लोकसभा की पांच सीटें।

राज्य ब्यूरो, पटना: हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने महागठबंधन की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। सात दलों वाले महागठबंधन में जीतन राम मांझी अपनी पार्टी के लिए लोकसभा की पांच सीटों की जिद पर अड़े हैं।

loksabha election banner

शुक्रवार को उन्होंने जदयू के वरिष्ठ नेता और वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी से भी मुलाकात की। इसके बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए मांझी ने कहा-

हाल के दिनों में उनकी पार्टी का जनाधार मगध क्षेत्र में बढ़ा है। पार्टी लगातार जनाधार बढ़ाने के लिए जनसंपर्क कर रही है। हमारे लिए पांच सीट भी कम है, हम सभी सीटों पर तैयारी कर रहे हैं। हम जिधर रहेंगे, उधर ही जीत तय है।

उन्होंने गठबंधन में किसी तरह की गड़बड़ी से इनकार करते हुए कहा कि सच्चा मित्र ही कमियों को बताता है।

नीतीश की तारीफ

मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने मुझे ऐसे पद पर बैठाया, जिसके बारे में मैं सोच भी नहीं सकता था। इसके लिए मैं उनका कृतज्ञ हूं, लेकिन प्रदेश में बालू और शराब की नीति पर फिर से विचार करने की जरूरत है।

नीतीश की विपक्षी एकता की पहल की मांझी ने सराहना करते हुए कहा कि वे इसके सफल होने की कामना करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संभावित बिहार यात्रा पर मांझी ने कहा कि पीएम के प्रति उनकी श्रद्धा है। प्रधानमंत्री ने दो करोड़ नौकरियों का वादा किया था, उसका क्या हुआ। इसके अलावा महंगाई महंगाई भी बढ़ रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.