पटना [जेएनएन]। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने सीट शेयरिंग को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की एकांत में हुई मुलाकात में सीट बंटवारे को लेकर बातची हुई थी। सीटों को लेकर फैसला 16 सितंबर को जदयू की कार्यकारिणी की बैठक में घोषणा हो जाएगी। उन्होंने कहा कि यह बैठक सीएम आवास पर होगी। 

वशिष्ठ नारायण ने कहा कि सीटों के बारे में अंतिम निर्णय लेने से पहले एनडीए के बाकी घटक दलों से भी बात होगी। उन्होंने कहा कि अब शीघ्र ही भाजपा के साथ अंतिम चरण की बातचीत होगी, जिसके बाद संख्या के बारे में भी घोषणा की जाएगी।

उपेंद्र कुशवाहा के खीर वाले बयान पर उन्होंने कहा कि एनडीए मजबूत है और कौन क्या कहता है? कौन खीर की बात करता है? इन सब बातों पर कुछ नहीं कहना है, हम इन बातों को तवज्जो नहीं देते हैं। हम अपना काम करने में विश्वास करते हैं, जिसको जो कहना हो कहे, हम किसी की एेसी बातों को  महत्व नहीं देते।

लालू को रांची जेल भेजे जाने के आरोप पर कहा कि लालू को मारने की साजिश कौन करेगा? ये सब राजनीति से हटकर जो बेवजह की बातें की जा रही हैं वो सिर्फ मीडिया में बने रहने के लिए की जा रही हैं। चर्चा में बने रहने के लिए एेसी बयानबाजी सही नहीं। कुछ बातें सरकार को बदनाम करने के लिए की जाती हैं। सभी चाहते हैं कि लालूजी स्वस्थ हों।

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस