Move to Jagran APP

जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा का विपक्ष पर तंज, कहा- संविधान ध्वस्त करने की साजिश कर रही भाजपा

जदयू प्रदेश कार्यालय में अंबेडकर जयंती मनाए जाने को लेकर तैयारी के सिलसिले में हुई बैठक में जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने यह बात कही। बैठक में संकल्प लिया गया कि 14 अप्रैल को सभी प्रखंडों में बाबा साहब डा. भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाई जाएगी।

By BHUWANESHWAR VATSYAYANEdited By: Yogesh SahuPublished: Fri, 03 Feb 2023 10:20 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 10:20 PM (IST)
जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा का विपक्ष पर तंज, कहा- संविधान ध्वस्त करने की साजिश कर रही भाजपा
भाजपा संविधान ध्वस्त करने की साजिश कर रही: जदयू

राज्य ब्यूरा्े, पटना। जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने शुक्रवार को कहा कि आज सबसे बड़ा संकट संविधान को बचाने का है। भाजपा संविधान को ध्वस्त करने की साजिश कर रही। जदयू प्रदेश कार्यालय में अंबेडकर जयंती मनाए जाने को लेकर तैयारी के सिलसिले में हुई बैठक में जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने यह बात कही।

loksabha election banner

अंबेडकर जयंती को लेकर हुई बैठक में यह संकल्प लिया गया कि 14 अप्रैल को सभी प्रखंडों में बाबा साहब डा. भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाई जाएगी। बाबा साहब के विचारों एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यों को प्रत्येक टोलों में पहुंचाने का संकल्प लिया गया। बैठक का संचालन जदयू अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मंत्री संतोष कुमार निराला ने किया।

जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम बाबा साहब, बापू, लोहिया, जननायक कर्पूरी ठाकुर और शहीद जगदेव बाबू के आदर्शों को मानते हुए, उनके बताए रास्ते पर चलने वाले लोग हैं। मुुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जब से बिहार में काम संभाला है, वह बिना किसी भेदभाव के विकास में लगे हुए हैं। अंबेडकर जयंती के बाद 25 अप्रैल को हर टोले में और गांव में सरकार की योजनाओं एवं बाबा साहब के संदेशों को पहुंचाने का काम होगा।

बैठक में विधानसभा के उपाध्यक्ष महेश्वर हजारी, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी, मद्य निषेध मंत्री सुनील कुमार, विधान पार्षद रवीद्र सिह, संजय कुमार सिंह व विधायक अमन हजारी व प्रवक्ता नीरज कुमार भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.