Move to Jagran APP

तेज प्रताप ने कहा- नीतीश 'चाचा' को घर में नहीं घुसने देंगे, जदयू ने दिया करारा जवाब

तेज प्रताप ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा था कि नीतीश चाचा के लिए 10, सर्कुलर रोड बंगले के बाहर नो एंट्री का बोर्ड लगा देंगे। जदयू नेता अजय आलोक ने इसका करारा जवाब दिया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 02 Jul 2018 05:51 PM (IST)Updated: Tue, 03 Jul 2018 08:59 PM (IST)
तेज प्रताप ने कहा- नीतीश 'चाचा' को घर में नहीं घुसने देंगे, जदयू ने दिया करारा जवाब
तेज प्रताप ने कहा- नीतीश 'चाचा' को घर में नहीं घुसने देंगे, जदयू ने दिया करारा जवाब

पटना [जेएनएन]। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने  कहा है कि वो 'नीतीश चाचा' को पटना में अपने घर में भी नहीं आने देंगे। तेज प्रताप ने पटना में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि 'नीतीश चाचा के लिए 10, सर्कुलर रोड बंगले के बाहर नो एंट्री का बोर्ड लगा दिया जाएगा। उनके इस बयान का जदयू ने करारा जवाब दिया है।

loksabha election banner

जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा है कि इनलोगों की बुद्धि देखिए , ये सरकारी घर को अपना समझ रहे हैं।उनको खुद ही नहीं मालूम है के वे कितने दिनों तक वहां रह सकेंगे और नीतीश कुमार जी के लिए नो इंट्री का ही बोर्ड लगाएंगे। उन्होंने कहा कि तेजस्वी और तेजप्रताप राजनीति में अपरिपक्व हैं अभी, बिहार में जन-जन की पसंद नीतीश कुमार जी हैं। 

तेजप्रताप का ट्वीट-नीतीश को नगपुरिया अजगर लपेट रखा है

वहीं आज लालू यादव के 'कन्हैया' ने एक साथ भाजपा और नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है। तेज प्रताप ने ट्वीट कर लिखा है कि नीतीश कुमार को 'नागपुरीया अजगर' ने लपेट रखा है। डर के मारे शासन-प्रशासन भी बटाईदारों के हाथ दे रखें हैं।

यहां 'नागपुरीया अजगर' का मतलब राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ से है। तेज प्रताप ने सीधे तौर पर कहा है कि सांप की तरह भाजपा और आरएसएस ने नीतीश कुमार को लपेट रखा है। जिस प्रकार से राज्य में आपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है उस पर तेज प्रताप यादव ने वार किया। उन्होंने लिखा डर के मारे शासन-प्रशासन भी बटाईदारों के हाथ दे रखें हैं।

लग रहे कयास-नीतीश असहज महसूस कर रहे

राजनीतिक गलियारे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि नीतीश कुमार भाजपा के साथ गठबंधन में असहज महसूस कर रहे हैं और बिहार में राष्ट्रीय जनता दल की सहयोगी कांग्रेस पार्टी उन्हें फिर से महागठबंधन में लेने के लिए सहमत भी है। कांग्रेस के नेता भी लगातार बयान दे रहे हैं कि नीतीश कुमार को गठबंधन का हिस्सा बन जाना चाहिए।   

तेजप्रताप ने कहा-घर में नहीं घुसने देंगे 

लेकिन जब पत्रकारों ने इस बारे में तेज प्रताप यादव से सवाल किया तो उन्होंने कहा, "जब हम उन्हें अपने घर में भी प्रवेश नहीं करने देंगे तो उनका महागठबंधन में प्रवेश कैसे संभव है?" इससे पहले पूर्व उप-मुख्यमंत्री और तेज प्रताप के छोटे भाई तेजस्वी यादव भी कह चुके हैं कि नीतीश के लिए महागठबंधन के रास्ते बंद हो चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.