Move to Jagran APP

बिहारः 'महारानी' में हुमा कुरैशी को एक सीन में देख जदयू को आई तेजप्रताप की याद, ट्वीट किया वीडियो

जदयू ने विपक्ष पर बड़ा पलटवार किया है। जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने हाल ही में रिलीज हुई हुमा कुरैशी की बिहार की राजनीति पर आधारित वेब सीरीज महारानी का हवाला देते हुए बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव पर हमला किया है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 30 May 2021 01:44 PM (IST)Updated: Sun, 30 May 2021 01:44 PM (IST)
बिहारः 'महारानी' में हुमा कुरैशी को एक सीन में देख जदयू को आई तेजप्रताप की याद, ट्वीट किया वीडियो
बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी और राजद विधायक तेजप्रताप यादव। जागरण आर्काइव।

जागरण टीम, पटना। बिहार कोरोना से लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है। इसबीच यास तूफान से हुई बारिश को भी राजद धार बना रहा है। लगातार नीतीश सरकार के कार्यकाल की दुहाई देकर समस्याओं को सामने रख रहा है। विपक्ष इंटरनेट मीडिया पर फोटो से लेकर वीडियो तक अपलोड कर लापरवाही की झलक दिखा रहा है। इस बीच रविवार को जदयू ने विपक्ष पर बड़ा पलटवार किया है। जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने हाल ही में रिलीज हुई हुमा कुरैशी की बिहार की राजनीति पर आधारित वेब सीरीज महारानी के एक वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव पर हमला किया है। उन्होंने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है, फिर तेरी कहानी याद आई। 

loksabha election banner

वेब सीरीज महारानी के सीन पर दी प्रतिक्रिया

जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने इस संबंध में रविवार को वेब सीरीज महारानी के एक दृश्य पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सीन में रानी भारती का किरदार निभा रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के दौरान शब्दों को बोलने में हो रही परेशानी को दिखाया गया है। इसी के जवाब में निखिल मंडल ने वीडियो ट्वीट किया है। 

स्वास्थ्य मंत्री पद की शपथ ले रहे थे तेजप्रताप

राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव पर कटाक्ष करता हुआ वीडियो तब का है जब बिहार में जेडीयू और राजद के गठबंधन की सरकार थी। इस दौरान तेजप्रताप को बिहार के स्वास्थ्य मंत्री पद की शपथ दिलाई जा रही थी। पटना के गांधी मैदान के वीडियो में शपथ के दौरान तब के राज्यपाल रामनाथ कोविंद तेजप्रताप को कह रहे हैं कि उपेक्षित नहीं बल्कि शब्द अपेक्षित है। राज्यपाल तेजप्रताप से कहते हैं कि कृपया पूरी शपथ को एक बार फिर से पढ़ें। इस दौरान गलत उच्चारण पर तेजप्रताप यादव को माफी मांगनी पड़ती है, जिसके बाद वे पूरी शपथ फिर से पढ़ते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.