Move to Jagran APP

राष्‍ट्रपति चुनाव: नीतीश के 'ऐतिहासिक फैसले' के समर्थन में लगे JDU के पोस्‍टर

पटना में इन दिनों जदयू के पोस्‍टर चर्चा में हैं। पोस्‍टरों में राष्‍ट्रपति चुनाव को ले रामनाथ कोविंद को समर्थन के नीतीश कुमार के फैसले को एेतिहासिक बताया गया है।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 28 Jun 2017 07:22 PM (IST)Updated: Wed, 28 Jun 2017 10:47 PM (IST)
राष्‍ट्रपति चुनाव: नीतीश के 'ऐतिहासिक फैसले' के समर्थन में लगे JDU के पोस्‍टर
राष्‍ट्रपति चुनाव: नीतीश के 'ऐतिहासिक फैसले' के समर्थन में लगे JDU के पोस्‍टर

पटना [जेएनएन]। राष्‍ट्रपति चुनाव में बिहार के सत्‍ताधारी महागठबंधन के घटक दलों की तकरार जग-जाहिर है। चर्चा है कि महागठबंधन खतरे में है, हालांकि वरिष्‍ठ नेताओं ने इससे इन्‍कार किया है। हां, सभी दल राष्‍ट्रपति चुनाव को लेकर अपने स्‍टैंड पर कायम हैं। जदयू ने भाजपा प्रत्‍याशी रामनाथ कोविंद को समर्थन देने का एलान किया है तो कांग्रेस व राजद मीरा कुमार के साथ हैं। इस बीच पटना में राजनाथ कोविंद के समर्थन में जदयू के पोस्‍टर चर्चा में हैं।

loksabha election banner

पटना में जगह-जगह जदयू नेताओं के नाम से रामनाथ कोविंद को समर्थन देते पोस्‍टर व बैनर लगाए गए हैं। इस पोस्‍टरों में नीतीश कुमार को विकास पुरुष बताते हुए रामनाथ कोविंद को समर्थन देने के उनके ऐतिहासिक फैसले के लिए उन्‍हें बधाई दी गई है।

इस बीच जदयू के राष्‍ट्रीय महासचिव केसी त्‍यागी ने कहा है कि महागठबंधन चलता रहेगा। बिहार सरकार में मंत्री विजय प्रकाश यादव ने भी कहा कि महागठबंधन एकजुट है और सरकार को कोई खतरा नहीं है। हां, केसी त्‍यागी ने यह भी दुहराया कि जदयू सरकार के अच्छे कामों का आगे भी समर्थन करेगी। पार्टी जीएसटी के भी साथ है। 

केसी त्यागी ने कहा कि एनडीए सरकार के जो-जो किसान विरोधी काम हैं, जदयू उनके खिलाफ है। आने वाले संसद सत्र में ऐसे मुद्दों को भी उठाया जाएगा।

महागठबंधन पर मंडराते संकट पर केसी त्‍यागी ने कहा कि बिहार सरकार के पूरे पांच साल चलेगी। सरकार को कोई खतरा नहीं है। हम गठबंधन की मां हैं, हमारी तरफ से बिहार सरकार को कोई खतरा नहीं है।

यह भी पढ़ें: अच्छा... तो यह है जदयू-राजद झगड़े की असली वजह!

बिहार सरकार के मंत्री और राजद नेता विजय प्रकाश यादव ने भी कहा कि महागठबंधन एकजुट है। सरकार को कोई खतरा नहीं है। महागठबंधन के घटक दल सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ लड़ाई लड़ते रहेंगे। किसी के कुछ कहने से फर्क नहीं पड़ने वाला।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति चुनाव: शत्रुघ्न सिन्हा का ट्वीट-बड़े दिलवाले हैं लालकृष्ण अाडवाणी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.