Move to Jagran APP

बिहार में थानेदार के रवैए से नाराज गया के जदयू सांसद और राजद विधायक ने थाने में दिया धरना

बिहार के गया में थानेदार के रवैये से जदयू सांसद नाराज हो गए। उन्‍होंने थाने पर आकर धरना दे दिया। क्‍या है मामला जानिए।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2020 09:20 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jun 2020 03:07 PM (IST)
बिहार में थानेदार के रवैए से नाराज गया के जदयू सांसद और राजद विधायक ने थाने में दिया धरना
बिहार में थानेदार के रवैए से नाराज गया के जदयू सांसद और राजद विधायक ने थाने में दिया धरना

गया, जेएनएन। बिहार में गया जिला अंतर्गत बाराचïट्टी के थानाध्यक्ष (थानेदार) के रवैए से नाराज होकर शनिवार को गया के जदयू सांसद विजय कुमार शनिवार को अपने समर्थकों के साथ थाना परिसर में धरने पर बैठ गए। इसके बाद उनकी बहन राजद विधायक समता देवी भी धरने पर बैठ गयीं। दोनों के धरना पर बैठने से प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया। जानकारी मिलते ही शेरघाटी डीएसपी रवीश कुमार व एसडीओ उपेंद्र पंडित आनन-फानन में वहां पहुंचे। इसके बाद डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय से मोबाइल पर सांसद की बात कराई गई। डीजीपी के उचित कार्रवाई का आश्वासन देने पर धरना समाप्त हुआ। बाद में थानेदार ने सफाई दी। 

loksabha election banner

जदयू सांसद ने लगाया आरोप

सांसद विजय कुमार ने कहा कि बाराचट्टी के थानाध्यक्ष कुमार सौरभ का रवैया असहयोगात्मक है। शनिवार की सुबह उन्होंने खुद और समर्थकों के मोबाइल से कई बार फोन करते रहे, लेकिन कॉल रिसीव नहीं की गई। सांसद ने पुलिस अधिकारियों से थाना प्रभारी को हटाने की बात कहते हुए आरोप लगाया कि जनता की समस्या से उनका कोई सरोकार नहीं है। 

राजद विधायक ने भी थानेदार पर लगाया आरोप

इधर, सांसद के धरने पर बैठने की खबर सुनते ही उनकी बहन और राजद विधायक समता देवी भी कई पंचायतों के मुखिया, सरपंच, पंचायत समिति सदस्य व अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ उनके समर्थन में धरने पर बैठ गईं। थाना परिसर में बड़ी देर तक सांसद व विधायक सहित अन्य जनप्रतिनिधियों का धरना चला। बाराचट्टी की विधायक समता देवी ने भी थानाध्यक्ष पर लापरवाह तरीके से  काम करने का आरोप लगाया। 

थाना परिसर में पहुंचते ही बिगड़ी सांसद की तबियत

अपने घर से सांसद विजय कुमार पैदल ही थाने पहुंचे। थाना परिसर में पहुंचते ही उनकी तबीयत बिगड़ गई। इस पर समर्थकों ने बेड लाकर उन्हें लिटाया। इसके बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी सबीबुल हक ने उनका उपचार किया।

थानाध्यक्ष ने कहा, आवास पर छूट गया था मोबाइल

वहीं थानाध्यक्ष कुमार सौरभ ने कहा कि उनका मोबाइल फोन आवास पर ही छूट गया था। मोबाइल लेने के लिए ही वे जा रहे थे कि इसी बीच सांसद थाने में पहुंच गए। बाद में मोबाइल देखने पर कई बार कॉल आने का डिटेल मिला। सांसद मेरे लिए सम्मानित हैं। उनके सम्मान के लिए मैं हमेशा तत्पर रहता हूं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.