राज्य ब्यूरो, पटना : विधान परिषद में जदयू के खालिद अनवर ने कहा कि एक व्यक्ति सीएम बनने को दिवाना था मगर उसकी जगह जनता ने उसे सीएम बनाया जो खुद इस कुर्सी पर नहीं बैठना चाहता था। विधान परिषद के दूसरे सत्र में विपक्ष के हमले पर उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि हमने नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ा। उनके नेतृत्व में बहुमत मिला। ऐसा नहीं है कि भाजपा ने उन्हें सीएम बनाया है। हमारे नेतृत्व को जनता ने बहुमत दिया है। 

बार-बार परिवार को बीच में न लाएं...

सदन में बजट पर सामान्य वाद-विवाद के दौरान जदयू के एमएलसी खालिद अनवर ने सरकार का पक्ष रखते हुए कहा कि यह क्या कम है कि 2.18 लाख करोड़ का बजट परिवार की जगह बिहार के विकास पर खर्च होगा। इस पर राजद के सुबोध कुमार ने एतराज जताते हुए कहा कि बार-बार परिवार को बीच में न लाएं। आपकी तो सीट ही कम हो गई, जनता ने खारिज कर दिया था। नीतीश जी हमेशा कहते हैं कि हम मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते थे, भाजपा ने बना दिया। इस दौरान सदन में नीतीश कुमार नहीं थे मगर उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद बैठे थे। उन्होंने अचानक खड़े होकर अपना पक्ष रखा जिसका सत्ता पक्ष ने मेज थपथपाकर स्वागत किया।

जदयू एमएलसी ने बताई लोकतंत्र की खूबसूरती

बाद में जदयू के खालिद अनवर ने भी कहा कि लोकतंत्र की यही खूबसूरती है। बिना तेजस्वी या नीतीश का नाम लिए उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति सीएम बनने को दिवाना था मगर उसकी जगह जनता ने उसे सीएम बनाया जो खुद इस कुर्सी पर नहीं बैठना चाहता था। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप