Move to Jagran APP

OMG! जदयू MLA ने ये क्या कह डाला - 'काट लूंगा जीभ, मार दूंगा गोली'...जानिए

भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से जदयू के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल विवादित बयान देकर चर्चा में आ गए हैं। विधायक ने कहा कि जो उनके कार्यकर्ताओं को डराएगा या धमकाएगा, उसकी वे जीभ काट लेंगे और गोली मार देंगे।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 29 Feb 2016 09:49 AM (IST)Updated: Tue, 01 Mar 2016 11:31 AM (IST)
OMG!  जदयू MLA ने ये क्या कह डाला - 'काट लूंगा जीभ, मार दूंगा गोली'...जानिए

पटना। भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से जदयू के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल विवादित बयान देकर चर्चा में आ गए हैं। विधायक ने कहा कि जो उनके कार्यकर्ताओं को डराएगा या धमकाएगा, उसकी वे जीभ काट लेंगे और गोली मार देंगे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि एक समय वो भी था, जब कोई फतवा जारी होता था, तो मैं बर्दाश्त नहीं करता था। अब तो मैं "औकात वाला" हो गया हूं। अपनी रौ में वे बोलते गए, "मेरा एक पैर जेल में रहता है और एक पैर बाहर रहता है। जेल गया तब ही नेता बना, पहले मैं गोपाल मंडल हूं फिर एमएलए हूं।"

गोपाल मंडल रविवार को नवगछिया बाजार समिति के मैदान में आयोजित एक क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन समारोह में बोल रहे थे।

कहा गोपाल मंडल ने -

- नरेंद्र मोदी, नीतीश-लालू की सरकार रहे न रहे, पर जो गोपाल मंडल को जलील करेगा, उसे धरती पर रहने का अधिकार नहीं है।

- मैं गलत आदमी नहीं हूं। मुझपर कीचड़ उछालने का हमेशा प्रयास किया जाता है।

- मैं पांच साल से दारू नहीं पी रहा हूं। डॉक्टरों ने मुझे दारू पीने से मना कर दिया है। मुझपर दारू पीने का भी आरोप लगाया गया है।

- मुझे एक खास जाति वर्ग के लोगों ने वोट नहीं दिया, फिर भी मैं विधायक बना।

- मैं अपने विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक आदमी का विधायक हूं। मैं लोगों को सम्मान देता हूं। मैं चाहता हूं कि लोग भी मुझे सम्मान दें।

फत्तो प्रकरण पर भी खूब बोले

गोपाल मंडल ने भवानीपुर के फत्तो पंडित प्रकरण की पूरी कहानी बयां करते हुए विरोधियों पर कड़ा प्रहार किया। उन्होंने कहा, "मैं पूर्णिया में था। मसुदनपुर वैसी में सुबोध मंडल के यहां एक समारोह था। मुझे फोन आया कि आना है। मैं अपने परिवार और पड़ोस के भतीजी के साथ समारोह में गया।

विधायक आगे बोले, "वहां से लौटने के क्रम में मेरी भतीजी को लघुशंका लगी। फत्तो पंडित के घर के पास मैंने गाड़ी रुकवायी और आवाज लगायी। फत्तो पंडित दरवाजे पर कंबल ओढ़ कर सोए थे। मेरे आवाज लगाने पर फत्तो ने पूछा कि आप कौन हैं। मैंने कहा कि गोपाल मंडल हूं। इस पर उसने कहा कि कौन गोपाल मंडल तो मैंने कहा विधायक गोपाल मंडल।"

विधायक ने बताया, "इसपर फत्तो मंडल ने कहा कि कौन विधायक। फिर मैंने सोचा कि फत्तो बाबा जी हैं, वोट भी नहीं दिया और विधायक को भी नहीं पहचानते हैं। इसी बात पर मैंने उन्हें हड़काया कि सुबह तुमको पीटेंगे।" विधायक ने कहा कि सुबह होने पर पता चला कि फत्तो पंडित हमारे ही वोटर हैं। इसके बाद मैंने माफी भी मांग लीख् लेकिन भाजपा वालों ने बात का बतंगड़ बना दिया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी मुझसे फत्तो प्रकरण के बारे में पूछा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.