Move to Jagran APP

JDU MLA ने दी विरोधियों को धमकी, कहा - फिर करेंगे हत्या की राजनीति

बिहार के जदयू विधायक गोपाल मंडल ने फिर विवादास्पद बयान देकर सत्ताधारी दल की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। उन्होंने विरोधियों को हत्या की धमकी दी है। साथ ही यह भी कहा है कि शराब राजा-महाराज की शोभा की वस्तु है, इसलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का शराबबंदी का निर्णय गलत है।

By Amit AlokEdited By: Published: Mon, 21 Mar 2016 03:30 PM (IST)Updated: Tue, 22 Mar 2016 12:37 PM (IST)
JDU MLA  ने दी विरोधियों को धमकी, कहा - फिर करेंगे हत्या की राजनीति

भागलपुर। बिहार के जदयू विधायक गोपाल मंडल ने फिर विवादास्पद बयान देकर सत्ताधारी दल की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। उन्होंने विरोधियों को हत्या की धमकी दी है। साथ ही यह भी कहा है कि शराब राजा-महाराज की शोभा की वस्तु है, इसलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का शराबबंदी का निर्णय गलत है।

loksabha election banner

पहले करता था, फिर करूंगा हत्याएं

रविवार को भागलपुर के नवगछिया में वसंत फुहार कवि सम्मेलन में विधायक आमंत्रित थे। उन्होंने वहां मंच से कहा कि पहले वे हत्या की राजनीति करते थे, लेकिन इसे छोड़ दिया था। जदयू विधायक ने खुलेआम धमकी दी कि विरोधी उनपर झूठे आरोप लगा रहे हैं, इसलिए अब वे फिर हत्या की राजनीति करेंगे या कराएंगे।

मेरे पास ताकत, बारूद व बंदूक भी

विधायक गोपाल मंडल ने अागे कहा, "मंच पर जब बैठे लोग मेरे वोटर नहीं हैं। फिर भी आपकी सुरक्षा मैं ही करूंगा। मेरे पास ताकत है। मेरे बारुद और बंदूक है।"

सुरा और सुंदरी तो स्वर्ग में रहने वाले लोगों को भी पसंद

मंडल इतने पर ही नहीं रूके। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शराबबंदी के निर्णय काे भी गलत करार दिया। विधायक ने कहा, सुरा और सुंदरी स्वर्ग में रहने वाले लोगों को भी पसंद हैं। नशाखोरी बंद नहीं हो सकती है। शराब राजा-महाराज की शोभा की वस्तु है। नशा की वस्तु भांग और दारू को भला कौन बंद कराएगा?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.