Move to Jagran APP

ये हैं नीतीश के विधायक, पूछ रहे हैं-प्रशांत किशोर माने कौन चीज, I no Like, Video Viral

बिहार के सिवान जिले के बडहरिया विधान सभा क्षेत्र से जदयू विधायक श्याम बहादुर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो मजेदार है लोग खूब चुटकी ले रहे हैं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 04:03 PM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 11:02 AM (IST)
ये हैं नीतीश के विधायक, पूछ रहे हैं-प्रशांत किशोर माने कौन चीज, I no Like, Video Viral
ये हैं नीतीश के विधायक, पूछ रहे हैं-प्रशांत किशोर माने कौन चीज, I no Like, Video Viral

पटना, जेएनएन। कभी हाथी पर चढ़ जाते हैं तो कभी बार गर्ल्स के साथ ठुमके लगाते दिख जाते हैं। कभी गाड़ी के ऊपर बैठकर नाचने लगते हैं तो कभी अपने माथे पर बाज को भी बैठा लेते हैं। एेसे रंगीन मिजाज हैं जदयू के सिवान जिले के बड़हरिया के विधायक श्याम बहादुर सिंह। प्रशांत किशोर ने मंगलवार को पटना में प्रेस कांफ्रेंस की जिसमें उन्होंने नीतीश सरकार से अपने मतभेद और सरकार की नाकामियां गिनायीं। उसके बाद विधायक जी को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने शायद अपने पूरे होशो-हवास में अजब-गजब बयान दे डाला।

loksabha election banner

जदयू विधायक श्याम बहादुर के इस अजब-गजब बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, वीडियो में विधायक बार-बार पूछ रहे हैं-प्रशांत किशोर मतलब कौन चीज, कौन है प्रशांत किशोर? I No LIke, I No Like। इसके साथ ही वो प्रशांत किशोर पर जमकर बरस रहे हैं।

पहले भी श्याम बहादुर सिंह की तस्वीरें और बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहे हैं। कभी वो किसी शादी समारोह में बार बालाओं के साथ झूमते नजर आ जाते हैं तो कभी हाथी पर सवार होकर अपनी तस्वीर खिंचवाने लगते हैं।

एक बार तो श्याम बहादुर सिंह बिहार में कानून-व्यवस्था से नाराज होकर पार्टी से ही इस्तीफा दे दिया था। लेकिन चूंकि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह दिल्ली में थे और इसी वजह श्याम बहादुर की उनसे मुलाकात ही नहीं हो पाई थी।  

इस्तीफा देने का कारण पूछने पर श्याम बहादुर सिंह ने बताया था कि वह नीतीश सरकार में सिस्टम से काफी नाराज हैं। उनके जिले सिवान में अधिकारी उनकी बात नहीं सुनते हैं। दरअसल, सिवान में एक चीनी मिल पर भू माफियाओं का कब्जा था और जब लोगों ने इसका विरोध किया तो उनके खिलाफ मुकदम दर्ज कर दिया गया इसी वजह से श्याम बहादुर सिंह नाराज हो गए थे। उसके बाद फिर उन्होंने कहा था कि वो अपनी पार्टी को छोड़कर कभी कहीं भी नहीं जाएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.