दरभंगा, जेएनएन। हायाघाट से जदयू (JDU) के विधायक (MLA) अमरनाथ गामी ने कुछ दिनों पहले बिहार(bihar) में शराबबंदी(Liquor ban) के बाद गुटखा और पान मसाला पर प्रतिबंध को गलत ठहराते हुए सीएम नीतीश कुमार (CM nitish kumar) के फैसले पर सवाल उठाया था और अब वे पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। 

दरभंगा में जदयू विधायक अमरनाथ गामी ने पीएम नरेंद्र मोदी(PM modi) की प्रशंसा में पोस्टर लगवाया है। इसको लेकर अमरनाथ गामी ने कहा कि लोगों में पीएम नरेंद्र मोदी की शोहरत बढ़ी है। इसलिए इस पोस्टर को लगाया गया है।

अमरनाथ गामी ने कहा कि देश में पीएम नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता काफी बढ़ी है और इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी के प्रति जनता की विश्वसनीयता बढ़ी है। 2020 विधानसभा चुनाव में एनडीए पिछली बार से भी ज्यादा सीटों पर जीतेगी। पोस्टर का स्लोगन 'क्यों करते हो अभी से चिंता, 2020 में भी बजेगा मोदी का डंका' के बारे में उन्होंने कहा कि यह एनडीए का लोगो बनेगा।

 

हायाघाट विधानसभा को छोड़ कर दरभंगा में पोस्टर लगाए जाने के सवाल पर अमरनाथ गामी ने कहा कि दरभंगा जिला मुख्यालय है। पूरे प्रदेश में मुख्यालय से ही कोई भी संदेश पहुंच पाती है। हायाघाट में मीडिया की पहुंच नहीं है, इसीलिए दरभंगा शहर में पोस्टर लगाए गए हैं।

इससे पहले दरभंगा के हायाघाट से जदयू विधायक (JDU MLA) अमरनाथ गामी (Amarnath Gami) ने शराबबंदी, गुटखा और पान मसाला पर प्रतिबंध को गलत ठहराते हुए कहा है कि ये सब कागजों पर ही अच्छा लगता है।

अमरनाथ गामी ने शराबबंदी, गुटखाबंदी और पान मसाला पर प्रतिबंध को गलत ठहराया है। उन्‍होंने इन प्रतिबंधों को खत्म करने की मांग की है। उन्होंने अपनी ही सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि अवैध लेनदेन में बात नहीं बनी तो गुटखा पर प्रतिबंध लगा दिया गया। चेहरा चमकाने को लेकर लिए ऐसे फैसले लिए जा रहे हैं।

 

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस