Move to Jagran APP

बिहार में आतंकी नेटवर्क पर कार्रवाई के मामले में राजनीति शुरू, जदयू ने भाजपा को दिया टका सा जवाब

Bihar News फुलवारीशरीफ आतंकी नेटवर्क जांच में बिहार पुलिस की भूमिका को जदयू के पूर्व मंत्री विजय चौधरी ने बताया सराहनीय भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष संजय जायसवाल के बयान पर किया कटाक्ष बोले- अब तो एनआइए के हाथ में है जांच

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 08:18 AM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 08:18 AM (IST)
बिहार में आतंकी नेटवर्क पर कार्रवाई के मामले में राजनीति शुरू, जदयू ने भाजपा को दिया टका सा जवाब
Bihar News: विजय कुमार चौधरी और संजय जायसवाल। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics: बिहार की राजधानी पटना में देश विरोधी गत‍िव‍िध‍ियां और आतंकी नेटवर्क संचालित करने वाले संगठनों पर कार्रवाई को लेकर राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि जदयू इस मामले में हो रही कार्रवाई से असहज था। उन्‍होंने भाजपा-जदयू गठबंधन टूटने के पीछे एक वजह यह भी होने की तरफ इशारा किया। उनके आरोप पर प्रदेश जदयू के पूर्व अध्यक्ष एवं विधायक विजय कुमार चौधरी ने पलटवार किया है।

prime article banner

बिहार पुलिस की भूमिका को बताया सराहनीय

विजय चौधरी ने कहा कि फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र के नया टोला में एसडीपीआइ और पीएफआइ की आड़ में संचालित देश विरोधी गतिविधियों का खुलासा करने व त्वरित अनुसंधान में पटना और बिहार पुलिस की सराहनीय भूमिका रही है, जिसकी प्रशंसा देशभर में हुई। चूंकि अब इस आतंकी नेटवर्क मामले की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआइए) ने ले ली है, इसलिए यह उम्मीद की जाती है कि जांच में तेजी आएगी और जांच किसी ठोस नतीजे तक जल्द पहुंचेगी। 

भाजपा पर सरकार से निकलते ही स्‍टैंड बदलने का आरोप 

विजय चौधरी ने कहा कि जब सरकार में भाजपा शामिल थी, तब फुलवारीशरीफ आतंकी नेटवर्क मामले की जांच कर रही पटना एवं बिहार पुलिस की तारीफ करती थी। अब सत्ता से बाहर हो गई तो भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल फुलवारीशरीफ मामले में हल्की बयानबाजी कर रहे हैं। बिहार पुलिस के काम पर टिप्पणी कर उसके हौसले को कम करना चाह रहे हैं। फुलवारीशरीफ मामले में पटना व बिहार पुलिस ने जांच कर राजफाश किया, उसने देशभर में तारीफ बटोरी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.