Move to Jagran APP

अमित शाह पर जदयू के PK ने किया कटाक्ष, 8 जनवरी को दिल्ली में EVM का बटन प्यार से दबेगा

जदयू नेता प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर बिना किसी का नाम लिए ही अमित शाह पर तंज कसा है। उन्होंने लिखा है कि 8 फरवरी को दिल्ली में EVM का बटन दबेगा ज़ोर का झटका धीरे से लगना चाहिए।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 12:05 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 10:46 PM (IST)
अमित शाह पर जदयू के PK ने किया कटाक्ष, 8 जनवरी को दिल्ली में EVM का बटन प्यार से दबेगा
अमित शाह पर जदयू के PK ने किया कटाक्ष, 8 जनवरी को दिल्ली में EVM का बटन प्यार से दबेगा

पटना, जेएनएन। दिल्ली में विधानसभा का चुनाव आठ फरवरी को है, इसे लेकर एक तरफ सभी सियासी दलों की तरफ से चुनाव प्रचार जोरों पर है। इसी बीच जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने बिना किसी का नाम लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर कटाक्ष किया है और ट्वीट कर लिखा है कि 8 फ़रवरी को दिल्ली में EVM का बटन तो प्यार से ही दबेगा। ज़ोर का झटका धीरे से लगना चाहिए ताकि आपसी भाईचारा और सौहार्द ख़तरे में ना पड़े।

prime article banner

बता दें कि अमित शाह ने बीते रविवार दिल्ली के बाबरपुर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित की गई एक रैली में नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लोगों पर निशाना साधा था और कहा था 'बटन (EVM) तब इतने गुस्से के साथ दबाना कि बटन यहां बाबरपुर में दबे, करंट शाहीन बाग के अंदर लगे।'

इससे पहले शाह ने बीते शुक्रवार को भी दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित एक कार्यक्रम में इसी तरह का बयान दिया था और कहा था, 'बटन इतनी ताकत से दबाना कि इसके करंट से 8 फरवरी को शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी वो जगह छोड़ने पर मजबूर हो जाएं।'

प्रशांत किशोर ने बिना किसी का नाम लिए गृहमंत्री अमित शाह पर कटाक्ष किया है और अपने ट्वीट में लिखा है कि 8 फ़रवरी को दिल्ली में EVM का बटन तो प्यार से ही दबेगा। ज़ोर का झटका धीरे से लगना चाहिए ताकि आपसी भाईचारा और सौहार्द ख़तरे में ना पड़े।

अब इसे लेकर बिहार की राजनीति में भी हलचल देखी जा सकती है। क्योंकि जदयू एक तरफ जहां एनडीए के गठबंधन में वहां चुनाव लड़ रहा है तो वहीं जदयू के नेता प्रशांत किशोर वहां आम आदमी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। एेेसे में वहां दिलचस्प मुकाबले के बीच प्रशांत किशोर के आज का ट्वीट बिहार में सियासी हलचल पैदा कर सकता है।

इससे पहले प्रशांत किशोर ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर कटाक्ष करते एक वीडियो अपलोड किया था और ट्वीट करते हुए लिखा था कि लोगों को character certificate देने में सुशील मोदीजी का कोई जोड़ नहीं है। देखिए पहले बोल कर बता रहे थे और अब DY CM बना दिए गए तो लिख कर दे रहे हैं। इनकी क्रोनोलॉजी भी बिल्कुल क्लीयर है।

इसके साथ ही प्रशांत किशोर ने सुशील मोदी के ट्वीट के साथ ही वीडियो भी अपलोड किया है, जिसमें लिखा है कि नीतीश कुमार जी के साथ यह विडम्बना अक्सर होती है कि अपनी उदारतावश वे जिनको फर्श से उठाकर अर्श पर बैठाते हैं, वे ही उनके लिए मुसीबत बनने लगते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.