Move to Jagran APP

जदयू ने कसा तंज, कहा- दशहरा में तो सब मंदिर जाएंगे, लालू यहां टेकेंगे माथा

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि नवरात्रि में लोग देवी माता की पूजा करने मंदिर में जाएंगे और लालू यादव कोर्ट कचहरी में ।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 23 Sep 2017 03:20 PM (IST)Updated: Sat, 23 Sep 2017 10:54 PM (IST)
जदयू ने कसा तंज, कहा- दशहरा में तो सब मंदिर जाएंगे, लालू यहां टेकेंगे माथा
जदयू ने कसा तंज, कहा- दशहरा में तो सब मंदिर जाएंगे, लालू यहां टेकेंगे माथा

पटना [जेएनएन]। जदयू प्रवक्ता सह विधान पार्षद नीरज कुमार ने राजद सुप्रीमो लालू यादव पर बड़ा हमला बोला है। नीरज कुमार ने सीबीआई द्वारा सम्मन जारी किये जाने के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनके कर्मों का ही फल है कि नवरात्र में सभी लोग माता के मंदिर में मत्था टेकेंगे और लालू यादव मंदिर के बजाय कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाएंगे।

loksabha election banner

शुक्रवार को आईआरसीटीसी के रेलवे होटल टेंडर आवंटन मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने पूर्व मुख्यमंत्री और लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी तथा केंद्रीय जांच ब्यूरो ने लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव को सम्मन जारी किया है।

नीरज ने कहा कि लालू ने जैसा कर्म किया है वैसा ही फल वह और उनका परिवार भोग रहा है। नीरज ने कहा कि नेपाल जाने से भी कपाल साथ नहीं छोड़ता है और यह उनके कर्मों का ही फल है कि नवरात्र के पवित्र दिनों में भी उनको कोर्ट-कचहरी और ईडी सीबीआई का चक्कर काटना पड़ रहा है।

जदयू प्रवक्ता ने शायराना अंदाज में कहा कि कोई काहू मगन कोई काहू मगन, उनका इशारा लालू कुनबे द्वारा बेहिसाब संपत्ति अर्जित करने की तरफ था। उन्होंने कहा कि नवरात्र में पूरे देश की जनता मां दुर्गा के यहां शीश झुका रही है तो लालू और उनके परिवार को सीबीआई, ईडी और कोर्ट कचहरी में पेश होना पड़ रहा है।

नीरज ने कहा कि लालू के कर्मों का फल उनका परिवार भोग रहा है। नीरज ने कहा कि मुकदमे, पेशी, कोर्ट कचहरी सीबीआई, बेऊर जेल , होटवार जेल के तो लालू अभ्यस्त हैं। लालू को तो कोई मानसिक परेशानी है नहीं।चिंता तो बच्चों को है जो उनके कारनामों का फल भोगेंगे।

नीरज ने कहा कि लालू के लिए कोर्ट कचहरी जेल यात्रा सौभाग्य है और यही सौभाग्य अपने बच्चों को दिलाने के लिए वे इस कदर लालायित हो गये कि पूरे परिवार को न्यायिक जकड़न में फंसा दिया।

नीरज ने कहा कि लालू प्रसाद विरोधियों पर मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाते हैं तो उन्हें कोर्ट जाना चाहिए।उन्होंने कहा कि कोर्ट में तो वे गिड़गिड़ाते हैं कि रोजाना पेशी से परेशानी है लेकिन अपना तर्क नहीं रखते। नीरज ने लालू को अविलंब न्यायालय में अपनी बात रखनी चाहिए। उन्होंने कहा कि लालू को पता है कि न्यायालय से क्या फैसला आयेगा इसलिए वे न्यायालय में अपनी बात रखने के बजाय बाहर बोल रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.