पटना [जेएनएन]। बिहार उपचुनाव को लेकर सूबे में सियासी घमासान के बीच जदयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि बिहार उपचुनाव में बड़े भाई के नाते जदयू ने चुनाव से खुद को अलग रखते हए अपना दावा नहीं किया है। अब एनडीए के अन्य दल भाजपा, हम और रालोसपा को यह तय करना है कि किसका उम्मीदवार कहां से चुनाव लड़ेगा?

उन्होंने  आरा में शहीद सैनिक के घर किसी मंत्री के नहीं पहुंचने के मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भूल हुई है, लेकिन आगे से ऐसी चूक नहीं होगी। त्यागी ने कहा कि शहीद की शहादत पर हमें नाज है।

बता दें कि बिहार में एक लोकसभा और दो विधानसभा की सीटों के लिए 11 मार्च को चुनाव होना है। उपचुनाव की मतगठना 14 मार्च को होगी। जदयू ने उपचुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। तो वहीं जहानाबाद की सीट को लेकर एनडीए के दो दलों के बीच जिच छिड़ी हुई है।

एक ओर हम के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने कहा है कि हर हाल में हम विधानसभा की सीट पर उम्मीदवार उतारेंगे तो वहीं रालोसपा का एक गुट भी इस सीट के लिए दावेदारी ठोंका है। इसी मुद्दे पर जदयू ने्ता केसी त्यागी ने मामले को सुलझा लेने की सलाह दी है। 

By Kajal Kumari