Move to Jagran APP

चुनावी साल में JDU को झटका, Ex MLC जावेद इकबाल अंसारी RJD में शामिल; नीतीश पर बरसे तेजस्‍वी

चुनावी साल में बिहार में जदयू (JDU) को झटका लगा है। यह झटका कोई और नहीं बल्कि राजद (RJD) ने दिया है। मिलन समारोह में कई जदयू नेता राजद में शामिल हो गए।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 08:03 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 08:13 PM (IST)
चुनावी साल में JDU को झटका, Ex MLC जावेद इकबाल अंसारी RJD में शामिल; नीतीश पर बरसे तेजस्‍वी
चुनावी साल में JDU को झटका, Ex MLC जावेद इकबाल अंसारी RJD में शामिल; नीतीश पर बरसे तेजस्‍वी

पटना,  राज्य ब्यूरो। चुनावी साल में बिहार में जदयू (JDU) को झटका लगा है। यह झटका कोई और नहीं, बल्कि, राजद (RJD) ने दिया है। मंगलवार को पूर्व विधान पार्षद (Ex MLC) जावेद इकबाल अंसारी समेत जदयू के कई नेता राजद में शामिल हो गए। राजद की ओर से आयोजित मिलन समारोह में तीनों नेताओं को पार्टी की सदस्‍यता दिलाई गई। इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव, प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह, वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी, पूर्व मंत्री वृष्णि पटेल समेत कई नेता मौजूद रहे। कार्यक्रम में तेजस्‍वी ने नीतीश पर हमला भी किया।

prime article banner

पटना में राजद की ओर से मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जदयू के पूर्व विधान पार्षद जावेद इकबाल अंसारी राजद में विधिवत शामिल हो गए। उनके साथ कई अन्‍य नेता भी शामिल हुए। राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद ने इन लोगों को राजद की सदस्यता दिलाई। 

राजद में शामिल होने वाले लोगों में जावेद इकबाल अंसारी के अलावा शैलेेंद्र यादव, पूर्व डीजी अशोक कुमार गुप्ता, शगुन सिंह व विजय कुमार चंद्रेश्वर शामिल हैैं। जदयू के पूर्व विधायक रामनरेश सिंह की बेटी हैं शगुन सिंह। सभी को राजद प्रदेश कार्यालय में पार्टी की सदस्यता दी गयी। जदयू से राजद में शामिल हुए जावेद इकबाल अंसारी ने कहा कि मैं लालू यादव के साथ पहले भी साथ था और आज भी हूं। बीच में मेरा दिमाग खराब हो गया था, जाे नीतीश कुमार के साथ चला गया था, लेकिन अब मैं फिर से राजद के साथ आ गया हूं। 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि इन नेताओं के राजद में शामिल होने से पार्टी और सशक्त होगी। वहीं प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि जनता अब नीतीश सरकार से उब गई है। उसे अब राजद में अपना भविष्य नजर आने लगा है। वृष्णि पटेल ने कहा कि बिहार की सियासत में राजद सुप्रीमो लालू यादव की कमी को तेजस्वी यादव पूरा करेंगे। उन्‍होंने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि बिहार में नीतीश सरकार जनता को ठगने का काम कर रही है। अब्दुलबारी सिद्दीकी ने कहा कि जब जाबेद इकबाल अंसारी जदयू में थे तो मुझ पर भी आरोप लगाए थे, लेकिन सियासत में वैचारिक लड़ाई चलती रहती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.