पटना [जेएनएन]। जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर पश्चिम बंगाल में 'मिनी पाकिस्‍तान' बनाने का अारोप लगाया है। साथ ही वहां बिहारियों पर हो रहे अत्‍याचार को लेकर नाराजगी जताई है। जेडीयू के प्रवक्‍ता अजय आलोक ने ममता बनर्जी द्वारा मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को बिहार से बाहर राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के अलग होकर चुनाव लड़ने की घोषणा करने के लिए धन्‍यवाद देने पर कहा कि धन्‍यवाद देने से गलतियां कम नहीं हो जातीं।

बंगाल में बना रहीं मिनी पाकिस्‍तान

जेडीयू प्रवक्‍ता अजय आलोक ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी अपने राज्‍य में मिनी पाकिस्‍तान बना रहीं हैं। ममता को वहां मिनी पाकिस्‍तान बनने रोकना चाहिए। वहां से बिहारियों को भगाया जा रहा है। लगातार हत्‍याओं का दौर भी चल रहा है।

धन्‍यवाद देने से कम नहीं होतीं गलतियां

अजय अालोक ने कहा कि ममता बनर्जी ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के बिहार के बाहर एनडीए के साथ गठबंधन नहीं करने के फैसले को सही बताया है। ममता ने इसके लिए नीतीश कुमार को धन्यवाद दिया है। लेकिन धन्‍यवाद देने से गलतियां कम नहीं हो जातीं। जेडीयू अपने स्‍टैंड पर कायम है। अजय आलोक ने यह भी कहा कि बिहार से किसी दूसरे राज्‍य के लोगों को नहीं भगाया जाता।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Amit Alok

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप