Move to Jagran APP

अपराधियों के निशाने पर 'मासूम', अलग-अलग घटनाओं में दो की हत्‍या

पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी में जहां रॉड से प्रहार कर बच्‍ची की हत्‍या कर दी गई। वहीं, मधुबनी में भूमि विवाद को ले हुई मारपीट में एक बच्ची की मौत हो गई।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Wed, 25 Apr 2018 02:10 PM (IST)Updated: Wed, 25 Apr 2018 10:40 PM (IST)
अपराधियों के निशाने पर 'मासूम', अलग-अलग घटनाओं में दो की हत्‍या
अपराधियों के निशाने पर 'मासूम', अलग-अलग घटनाओं में दो की हत्‍या

पटना [जागरण टीम]। बिहार में इन दिनों मासूम अपराधियों के साफ्ट टारगेट बन गए हैं। लूट की वारदात हो या फिर घरेलू विवाद, सबसे पहले मासूमों को ही निशाना बनाया जाता है। बुधवार को पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी में जहां रॉड से प्रहार कर बच्‍ची की हत्‍या कर दी गई। वहीं, मधुबनी में भूमि विवाद को ले हुई मारपीट में एक बच्ची की मौत हो गई।

loksabha election banner

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी के केसरिया के नया गांव में मंगलवार की रात घर में घुसकर बदमाशों ने रॉड से प्रहार कर 9 वर्षीय बच्ची नीतू कुमारी की हत्या कर दी। वहीं बचाने गई उसकी चाची सुनिता देवी को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल महिला का इलाज मोतिहारी स्थित एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया  है।

बताया गया कि मंगलवार की रात नीतू अपनी चाची के पास सोई थी। इसी बीच कुछ बदमाश घर में घुस गए और घटना को अंजाम दिया। डीएसपी मुंद्रिका प्रसाद ने बताया कि पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

वहीं, मधुबनी जिले के साहरघाट थाना क्षेत्र के बैंगरा गांव में बुधवार को घरारी की जमीन को लेकर दो पटीदारो के बीच हुई मारपीट की घटना में एक छह वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। साथ ही एक दंपती गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृत बच्ची मुनचुन साह की छह वर्षीय पुत्र प्रीति कुमारी है। घायलों में दुखरन साह और इनकी पत्नी त्रिवेणी देवी बताई जाती है। जख्मी दंपती का इलाज साहरघाट स्थित निजी चिकित्सक के यहां चल रहा है।

घटना की सूचना पर पहुंची साहरघाट थाना पुलिस ने मारपीट में गंभीर रूप से जख्मी बच्ची को इलाज के लिए बेनीपट्टी पीएचसी में भर्ती कराया जहां चिकित्सक ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेजा है। इस मामले में बच्ची के पिता मुनचुन साह ने गोविंद साह के खिलाफ बच्ची की गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। गोविंद साह को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू किए जाने की बात पुलिस ने बताई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.