Move to Jagran APP

निरहुआ की गालियों का अॉडियो वायरल, दी सफाई- हां, मैंने दी गाली...

दिनेशलाल यादव निरहुआ का एक अॉडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एक पीआरओ को गाली दे रहे हैं। इस अॉडियो के वायरल होने के बाद उन्होंने स्वीकार किया और इसके पीछे की वजह बतायी।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 19 Jun 2018 07:38 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jun 2018 10:36 PM (IST)
निरहुआ की गालियों का अॉडियो वायरल, दी सफाई- हां, मैंने दी गाली...
निरहुआ की गालियों का अॉडियो वायरल, दी सफाई- हां, मैंने दी गाली...

पटना [जेएनएन]। अपनी फिल्म बॉर्डर की सफलता से उत्साहित भोजपुरी फिल्म के सुपर स्टार कहे जाने वाले दिनेश लाल यादव निरहुआ ने पीआरओ को अश्लील गालियां दीं और धमकी देते हुए भाषायी मर्यादा का उल्लंघन किया।

prime article banner

उनका यह अॉडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे पीआरओ शशिकांत सिंह को गाली दे रहे हैं। जब उनसे बताया जाता है कि ये रिकॉर्ड हो रहा है, इस तरह की गालियां तो मत दीजिए। लेकिन वो तब भी चुप नहीं होते, अश्लील गालियों की झड़ी लगा देते हैं और कहते हैं कि करो रिकॉर्डिंग, मैं तुम्हें छोड़ूंगा नहीं।

उसके बाद जब यह खबर और उसका अॉडियों चारों तरफ फैल गया तो निरहुआ ने सोशल मीडिया पर फैली खबर के बारे में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए स्वीकारा की उन्होंने शशिकांत सिंह को गाली दी। लेकिन शशिकांत सिंह पत्रकार को नही बल्कि पीआरओ को गाली दी ।

निरहुआ ने बताया कि पिछले दो साल से पीआरओ शशिकांत सिंह फेसबुक पर अनाप शनाप लिख रहा था । उन्हें कई बार समझाया भी गया लेकिन उन्होंने लिखना नही छोड़ा। अब जबकि उनकी होम प्रोडक्शन की फ़िल्म बॉर्डर रिलीज हुई और जबरदस्त हिट हुई तो शशिकांत सिंह और उनके कुछ सहयोगियों ने फ़िल्म को फ्लॉप और अश्लील कहना शुरू कर दिया जबकि सेंसर बोर्ड ने फ़िल्म को यू ए सर्टिफिकेट दिया है ।

सुबह शाम लगातार लिखते रहने से और स्क्रीन शॉट निकाल कर वायरल करने से मेरी फिल्म पर प्रभाव पड़ रहा था और दर्शक दिग्भर्मित हो रहे थे। उन्होंने आगे कहा कि बिहार के सभी अखबारों ने इस बात को स्वीकारा की बॉर्डर एक अच्छी फिल्म है और अश्लीलता मुक्त है। लेकिन शशिकांत सिंह और उनके कुछ लोग सेंसर बोर्ड द्वारा दिये सर्टिफिकेट पर भी उंगली उठाने लगे ।

निरहुआ  ने कहा कि शशिकांत साजिश के तहत मेरे पीछे पड़े हैं। कई लोग हैं, जो जान-बूझकर उनके माध्यम से मुझे परेशान कर रहे हैं। लेकिन मेरे पीछे भोजपुरी इंडस्ट्री का समर्थन है। फिल्म के प्रचार-प्रसार के लिए मैंने काफी मेहनत की थी। लेकिन ये गलत बातें फैला रहे हैं।

आपको बता दें कि निरहुआ ने भी शशिकांत सिंह के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मेन्टल हैरेसमेंट और मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है । निरहुआ ने पत्रकारों से अपील की है कि वे पत्रकार और पीआरओ के फर्क को समझें ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.