Move to Jagran APP

सासाराम में दारोगा के पुत्र की अगवा कर हत्या, नहर से मिला शव, शरीर पर जख्‍म के गहरे निशान

दरीगांव थाना क्षेत्र के फोरलेन से सटे बेदा नहर से सोमवार को दारोगा के पुत्र धनंजय प्रजापति (28 वर्ष) का शव बरामद किया गया। वह 23 अक्टूबर की शाम से लापता था। धनंजय कोर्ट हाजत में तैनात दारोगा सूर्य नाथ प्रसाद का पुत्र था ।

By Prashant ShekharEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 04:42 PM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 04:42 PM (IST)
सासाराम में दारोगा के पुत्र की अगवा कर हत्या, नहर से मिला शव, शरीर पर जख्‍म के गहरे निशान
सासाराम में दारोगा के पुत्र की अगवा कर हत्या, शव को नहर में फेंका।

जेएनएन, पटना। प्रदेश में अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। दरीगांव थाना क्षेत्र के फोरलेन से सटे बेदा नहर से सोमवार को दारोगा के पुत्र धनंजय प्रजापति (28 वर्ष) का शव बरामद किया गया। वह 23 अक्टूबर की शाम से लापता था। धनंजय कोर्ट हाजत में तैनात दारोगा सूर्य नाथ प्रसाद का पुत्र था और स्थानीय शेरशाह होटल के पीछे चंद्रवंशी नगर में रहता था। स्वजनों का आरोप है कि अगवा कर उसकी हत्या की दी गई है।

loksabha election banner

दरीगांव थाने पर तैनात एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 23 अक्टूबर को घर से किसी से मिलने की बात कहकर वह निकला था। उसके बाद घर नहीं लौटा। आज उसका शव नहर से बरामद किया गया।

बताया जाता है कि धनंजय 23 अक्टूबर की शाम घर से निकला था। उस समय उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया था। फोन आते ही वह बाहर निकल गया। घर से निकलने से पहले उसने पत्नी से दस मिनट में लौटने की बात कही थी। रात तक घर नहीं लौटने पर स्वजनों को अंदेशा हुआ। उसके बाद उन्होंने उसके मोबाइल पर फोन किया तो बंद था। घबराए स्वजनों ने पहले रिश्तेदारों के यहां फोन कर जानकारी ली तो कहीं से शुभ समाचार नहीं मिला। उसके बाद स्वजन उसे ढूंढऩे घर से निकल गए। पहले आसपास के क्षेत्रों में पूछा और पड़ोसियों से भी बात की, लेकिन कहीं सुराग नहीं लगा। परेशान परिवार के लोगों ने रातभर उसकी खोजबीन जारी रखी। अगले दिन शाम तक कहीं सुराग नहीं मिलने पर स्वजनों ने 24 अक्टूबर की शाम दरीगांव थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई गई। पुलिस भी उसकी तलाश में जुट गई पर कहीं कोई पता नहीं चला। अब उसका शव नहर से बरामद हुआ तो कोहराम मच गया। घर वालों की मानें तो उसके शरीर पर कई जगह गहरे जख्म के निशान हैं। हत्या क्यों और किसने की, पुलिस इसकी जांच कर रही है। वहीं, गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। स्वजनों को रो-रोकर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.