Move to Jagran APP

Nalanda: कोचिंग से लड़की के भागने पर संचालक की बांधकर पिटाई, दोस्‍त को भी किया अधमरा

नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें कोचिंग संचालक और उसके सहयोगी की बुरी तरह पिटाई की जा रही है। इस मामले में छह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। उनपर लड़की को भगाने का आरोप है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Fri, 16 Jul 2021 11:29 AM (IST)Updated: Fri, 16 Jul 2021 11:29 AM (IST)
Nalanda: कोचिंग से लड़की के भागने पर संचालक की बांधकर पिटाई, दोस्‍त को भी किया अधमरा
पेड़ से बांधकर कोचिंग संचालक की पिटाई। वायरल वीडियो का अंश

चंडी(नालंदा), संवाद सूत्र। कोचिंग संस्‍थान में पढ़ने वाली एक लड़की भागने पर गुस्‍साए स्‍वजनों ने कोचिंग संचालक और उसके दोस्‍त की बेरहमी से पिटाई कर दी। उनका आरोप है कि इन दोनों ने मिलकर ही लड़की के भागने में मदद की है। पिटाई के कारण गंभीर रूप से घायल कोचिंग संचालक को जिला अस्‍पताल रेफर कर दिया गया। इसका वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है। इस मामले में छह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। 

loksabha election banner

बुलाकर ले गए और बेरहमी से की पिटाई  

बताया जाता है कि स्थानीय लालगंज में थरथरी के द्वारिका बीगहा निवासी मनीष कुमार एमटीसी कोचिंग क्लासेस चलाते हैं। उनके कोचिंग से एक छात्रा मंगलवार को अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। लड़कीी के स्‍वजनों का कहना था कि मनीष की मदद से ही लड़की को भगाया गया है। गुरुवार को मनीष और उनके दोस्‍त को पांच-छह लोग स्‍थानीय महिला कालेज के पास बुलाकर ले गए। दोनों को कोई अंदेशा नहीं था कि वहां क्‍या होने वाला है। जैसे ही वे दोनों पहुंचे वहां पहले से मौजूद दर्जन भर युवकों ने बिना कुछ कहे-सुने मनीष और प्रमोद पर हमला कर दिया।

वीडियो में दिख रही है ज्‍यादती 

मनीष को पीपल के पेड़ से बांध दिया। इसके बाद लात-घूंसे और लाठी से उनकी पिटाई कर दी गई। प्रमोद की भी बेरहमी से पिटाई की गई। वे दोनों पर ही लड़की को भगाने में सहयोग का आरोप लगा रहे थे। पिटाई के दौरान वे बार-बार उनसे पूछताछ कर रहे थे। वीडियो में दिख रहा है कि पिटाई से बेसुध मनीष के सहयोगी का बाल एक महिला ने पकड़ रखा है। पिटाई से वह युवक पूरी तरह बदहवास और अधमरा जैसा दिख रहा है। 

छह के खिलाफ कराई गई प्राथमिकी 

मनीष कुमार के फर्दबयान पर छह के खिलाफ प्राथि‍मकी दर्ज की गई है। इसमें  अजय कुमार, नीरज कुमार, आलोक कुमार, साहिल कुमार, रामखेलावन बिंद, बेला बिंद को आरोपित है। इनपर रॉड एवं खंती से मारने का आरोप लगाया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.