Move to Jagran APP

PulwamaTerrorAttack: भोजपुरी स्टार्स ने कहा-अब बात नहीं आतंकियों को दो जवाब

पुलवामा आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे, जिसके बाद भोजपुरिया सितारों ने भी इस हमले की कड़ी निंदा की है औऱ साथ ही कहा है कि अब बात नहीं इन आतंतियों को जवाब देना होगा।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 15 Feb 2019 03:51 PM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 10:39 PM (IST)
PulwamaTerrorAttack: भोजपुरी स्टार्स ने कहा-अब बात नहीं आतंकियों को दो जवाब
PulwamaTerrorAttack: भोजपुरी स्टार्स ने कहा-अब बात नहीं आतंकियों को दो जवाब

पटना, जेएनएन। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए हैं और वहीं कई घायल हैं। इस हमले की पूरे देश में निंदा हो रही है। पूरा देश गुस्‍से में है। कहीं कैंडल मार्च निकाले जा रहे हैं तो कहीं जुलूस निकालकर पाकिस्‍तान के झंडे जलाए जा रहे हैं। 

loksabha election banner

इस आतंकी हमले से आहत भोजपुरी अभिनेता अवधेश मिश्रा बेहद आहत हैं। उन्होंने इस कायरतापूर्ण हमले में शहीद देश के वीर जवानों को श्रद्धांजलि और उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही कहा कि जिस तरह से ऐसी आतंकी घटनाएं निरंतर बढ़ रही है, उसका एक ही समाधान है कि ऐसे लोगों पर सख्ती से जवाबी कार्रवाई हो। आज चुनाव और सत्ता की चिंता छोड़ कर भारत सरकार को ये करना भी चाहिए। तभी ये सुधरेंगे और दुनिया में शांति कायम होगी। सरकारें तो आती-जाती रहेंगी, लेकिन अगर आज दुश्मनों को सबक नहीं सिखाया गया, तो हालात नहीं सुधरेंगे।

उन्होंने कहा कि कश्मीर हिंदुस्तान का अभिन्न अंग है और आज जब हिंदुस्तान के वीर बेटे को आतंकियों ने छल से मार तब वहां जैश ए मोहम्मद जिंदाबाद के नारे लगे, जो दुखद है।

उन्होंने कहा कि सेना में भर्ती होने वाले जवान अगर लड़ते हुए वीरगति को प्राप्त होते हैं, तो वो अलग बात होती है। लेकिन जिस तरह से छल से हमारे वीर सिपाहियों को मारा गया है, इसका अब एक ही इलाज है। उन पर जवाबी कार्रवाई हो और उनके नापाक मंसूबों को ध्वस्त किया जाये।

जरा सोचिए, कल जो सपूत शहीद हुए, उनके माँ, पिता, भाई, बहन को पूरी जिंदगी अफसोस रहेगा कि उनका बेटा देश की सरहद की सुरक्षा में तैनात था, मगर वो लड़कर नहीं, दुश्मनों के छल से शहीद हुआ। भारत के फौजी बहुत जाबांज और बहादुर हैं, बस सरकार उसे एक बार छूट देकर तो देखे।

आतंकियों को अब उसकी औकात बताने की जरूरत है : प्रदीप पांडेय चिंटू 

जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा हमले के बाद भोजपुरी सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू का गुस्सा भड़क उठा है। उन्होंने आतंकियों को साफ - साफ कहा कि हिम्मत है तो सामने से लड़ो, कायर की तरह पीठ पीछे वार करना बंद करो। वरना हम तुम्हारी हस्ती मिटा देंगे। भारत माँ के बेटे अगर प्यार करना जानते हैं, तो तुम जैसों को औकात बताना भी जानते हैं।

इससे पहले चिंटू ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी और सरकार से अपील की क़ि सरकार अपना 56 इंच का सीना दिखाए और हमारे जवानों पर छल से हमला करने वालों को उनकी नानी याद दिला दे। देश अभी यही चाहता है। हम अब और अपनों को नहीं खो सकते। इस कायराना आतंकी हमले ने मुझे पूरी तरह से मर्माहत कर दिया है। पूरा देश शॉक्ड है। अब आर या पार। मैं शहीदों को आश्रुपूर्ण सैल्युट । घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए अपनों को खो चुके परिवारों के प्रति दुःखद संवेदना व्यक्त करता हूँ।

शेर को ललकारा है, अंजाम दोजख से भयानक होगा- खेसारीलाल  

पुलवामा आतंकी हमले पर पूरा देश उद्वेलित है। इस हमले में बिहार के दो जवान समेत 44 सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए। इस पर भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारीलाल यादव ने दुख जताया और शहीदों को श्रद्धांजलि दी। साथ ही आतंकवादियों को चेतावनी देते हुए कहा कि उन्होंने शेर को ललकारा है, अब अंजाम भयानक होगा। अंजाम ऐसा कि दोजख में भी जगह नहीं मिलेगी।

हिंदुस्तान शांति का प्रतीक का है। लेकिन अगर तुम्हें इंसानियत, शान्ति और अमन पसंद नहीं तो आओ मैदान में। होश ठिकाने आ जाएंगे। ये छल से वार कर अपनी नीचता पर शर्म करो। खेसारीलाल ने कहा कि वे बिहार के शहीद सैनिक के परिजनों की मदद करेंगे। पहले भी उन्होंने शहीद के परिजनों की मदद की है।

खेसारीलाल यादव ने कहा कि इस समस्या का स्थायी समाधान होना चाहिए और अब वक्त आ गया है उसका।भारत की सरकार अब 56 इंच का सीना दिखाए और अमन में दशहत का जहर घोलने वालों का सीना चीर कर उन्हें सबक सिखाये।

भुलाया नहीं जाएगा पुलवामा का घाव : रवि किशन 

हिंदुस्तानी फ़िल्म इंडस्ट्री के चर्चित अभिनेता रवि किशन  कल पुलवामा हमले में शहीद सीआरपीएफ के जवानों के लिए दुःखी हैं। उन्होंने शहीदों को नम आंखों से श्रद्धांजलि भी दी और कहा कि पुलवामा में इन जवानों की शहादत को भुलाया नहीं जाएगा और दुश्मनों को मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा।

यह कायराना कृत्य है और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। सबको इसका इंतजार है। हमले की घटना को केंद्र सरकार ने बेहद गंभीरता से लिया है। मैं भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह जी से आग्रह करूंगा कि पुलवामा के घाव का हिसाब जरूर हो और आतंकियों पर फिर से सर्जिकल स्ट्राइक हो। बहुत हो गया बस।

रवि किशन ने बेहद भावुकता से कहा कि जब हमारे सैनिक सीमा पर जगते हैं, तभी हम अपने घरों में चैन की सांस लेते हैं। यह पूरा देश समझता है और आज अपने सैनिक के साथ है। समय आ गया है रण का। अब तांडव की जरूरत है। तांडव ऐसा की दुश्मनों की रूहें भी भारत की ओर नज़र करने की हिमाकत नहीं कर सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.