Move to Jagran APP

BPSC का यह इंटरव्यू देने वाले हैं तो आपके लिए जरूरी खबर, देख लें पूरा शिड्यूल

बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने बिहार कृषि सेवा के सहायक निदेशक के पदों पर नियुक्ति के लिए इंटरव्यू का शिड्यूल जारी कर दिया है। विभाग की वेबसाइट पर इसे देख सकते हैं

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 04:16 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2019 10:20 PM (IST)
BPSC का यह इंटरव्यू देने वाले हैं तो आपके लिए जरूरी खबर, देख लें पूरा शिड्यूल
BPSC का यह इंटरव्यू देने वाले हैं तो आपके लिए जरूरी खबर, देख लें पूरा शिड्यूल

पटना [जेएनएन]। बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने बिहार कृषि सेवा के सहायक निदेशक (कृषि अभियंत्रण, पौधा संरक्षण व उद्यान) के पदों पर नियुक्ति के लिए इंटरव्यू का शिड्यूल जारी कर दिया है। लिखित परीक्षा में क्वालिफाई करने वाले अभ्यर्थी तीनों श्रेणी के पदों के लिए 24 से 27 अप्रैल तक इंटरव्यू में शामिल होंगे। 

loksabha election banner

परीक्षा नियंत्रक अमरेंद्र कुमार ने बताया कि रौल नंबर के अनुसार इंटरव्यू का शिड्यूल वेबसाइट (www.bpsc.bih.nic.in)) पर अपलोड है। प्रवेशपत्र इंटरव्यू की तिथि के एक सप्ताह पहले वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जाएगा। 

इंटरव्यू के समय जन्मतिथि के साक्ष्य के लिए मैट्रिक उत्तीर्णता का प्रमाणपत्र, स्नातक का अंकपत्र, स्नातक डिग्री का प्रमाणपत्र, पिछड़ा वर्ग, अत्यंत पिछड़ा वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए क्रीमीलेयर रहित प्रमाणपत्र, आरक्षण व अन्य लाभ के लिए संबंधित प्रमाणपत्र, फोटोयुक्त मूल पहचान पत्र आदि लाना अनिवार्य है। 

मूल कॉपी के साथ स्व अभिप्रमाणित दो सेट में छायाप्रति भी जमा करनी होगी। योग्यता से संबंधित प्रमाणपत्र 15 जनवरी, 2015 के पहले का होना चाहिए। इंटरव्यू के लिए निर्धारित समय के एक घंटा पहले उपस्थित होना होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.