Move to Jagran APP

नीतीश को संजय की चुनौती- प्रधानमंत्री का सपना देखना है तो फूलपुर से लड़ें चुनाव, एक तस्वीर भी की पोस्ट

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने इंटरनेट पोस्ट के जरिये नीतीश कुमार पर हमला बोला है। जायसवाल ने शनिवार को पोस्ट किया कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह नीतीश कुमार को फूलपुर से लोकसभा का चुनाव लड़वा रहे हैं।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 17 Sep 2022 09:04 PM (IST)Updated: Sat, 17 Sep 2022 09:04 PM (IST)
नीतीश को संजय की चुनौती- प्रधानमंत्री का सपना देखना है तो फूलपुर से लड़ें चुनाव, एक तस्वीर भी की पोस्ट
बिहार सीएम नीतीश कुमार और डा. संजय जायसवाल जागरण आर्काइव।

राज्य ब्यूरो, पटना : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा प्रदेश) अध्यक्ष संजय जायसवाल ने इंटरनेट मीडिया फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए बिहार सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। जायसवाल ने शनिवार को पोस्ट किया कि जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह नीतीश कुमार को फूलपुर से लोकसभा का चुनाव लड़वा रहे हैं। वैसे तो माननीय जी की इतनी हिम्मत नहीं है कि वह नालंदा से बाहर बिहार में भी कहीं चुनाव लड़ सकें, लेकिन अगर प्रधानमंत्री का सपना देखना है तो फूलपुर से चुनाव जरूर लड़ना चाहिए।

loksabha election banner

संजय जायसवाल ने फेसबुक पर पोस्ट की तस्वीर। 

तेजस्वी और नीतीश दोनों काटते हैं रिबन

डा. संजय जायसवाल ने लिखा कि वैसे भी बिहार में अब नीतीश कुमार की यह हैसियत रह गई है कि जिस भवन का उद्घाटन करने वह जाते हैं वहां पर दो उद्घाटन का रिबन लगा रहता है। ऊपर वाला रिबन तेजस्वी यादव काटते हैं और नीचे वाले रिबन नीतीश जी के हिस्से में आता है। इतिहास की यह पहली घटना होगी कि जब किसी भवन का उद्घाटन मुख्यमंत्री करें तो वहीं दूसरा रिबन काटकर उद्घाटन उस विभाग का मंत्री करे। फिर भी मुझसे यह प्रश्न किया जाता है कि मैं नीतीश जी को रबर स्टैंप मुख्यमंत्री क्यों कहता हूं। 

नीतीश को यूपी की कई सीट से आफर

विदित हो कि मीडिया से बातचीत करते हुए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने शनिवार को कहा कि हमारा दावा नहीं है फिर भी नीतीश को यूपी की कई लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के आफर मिल रहे हैं। उन्होंने प्रयागराज की फूलपुर लोकसभा के साथ अंबेडकर नगर और मिर्जापुर का भी नाम लिया। ललन ने कहा कि यह नीतीश कुमार की इच्छा पर निर्भर है कि वह कहां से लोकसभा चुनाव लड़ना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के अलावा देश के कई अन्य राज्यों से भी उन्हें चुनाव लड़ने का आफर नीतीश को लगातार मिल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.