Move to Jagran APP

पटना: पति ने कागज पर लिखकर दिया तीन तलाक, बेटियों संग भटक रही पत्नी

पति ने सादे कागज पर तीन तलाक लिखकर दिया और पत्नी को बेटियों के साथ घर से बाहर निकाल दिया। अब पीड़िता न्याय के लिए भटक रही है। पुलिस ने आरोपी पति को तलब किया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 05 May 2018 10:10 AM (IST)Updated: Sat, 05 May 2018 11:32 PM (IST)
पटना: पति ने कागज पर लिखकर दिया तीन तलाक, बेटियों संग भटक रही पत्नी
पटना: पति ने कागज पर लिखकर दिया तीन तलाक, बेटियों संग भटक रही पत्नी

पटना [जेएनएन]। यूपी के आजमगढ़ मऊ के रहने वाले अखनूर जमा ने प्रेम विवाह किया और शादी के 11 साल बाद उसने अपनी पत्नी को सादे कागज पर तीन तलाक लिखकर दिया और घर से बाहर निकाल दिया। उसने पत्नी के साथ अपनी दो बेटियों को भी घर से निकाल दिया है।

loksabha election banner

पीड़िता ने बताया कि उसने अखनूर से प्रेम विवाह किया और उसे दो बेटियां हुईं। सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन, इधर पति उसके साथ बदतमीजी से पेश आने लगा है। मारपीट भी करता था। 14 अप्रैल को कागज के टुकड़े पर तीन तलाक लिखकर उसे राजीव नगर थाना क्षेत्र में स्थित मकान से बाहर निकाल दिया।

पीड़िता ने पटना पुलिस के समक्ष न्याय के लिए गुहार लगाई है। एसएसपी कार्यालय के संज्ञान लेने पर महिला थाने की पुलिस ने उसके पति को तलब किया है। महिला ने कहा कि पटना पुलिस से न्याय नहीं मिला तो वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मदद की गुहार लगाएगी। 

शुक्रवार को वह दो बेटियों संग एसएसपी मनु महाराज के कार्यालय पहुंची। वहां एसएसपी तो नहीं मिले, पर उसकी शिकायत लेने के बाद इसे महिला थाने के हवाले कर दिया गया। महिला थाना पुलिस ने उसके पति अखनूर जमा को तलब किया है।

थानाध्यक्ष विभा कुमारी ने बताया कि पहली मर्तबा काउंसिलिंग के जरिए दोनों के बीच समझौता कराने की कोशिश की जाएगी।  उसका पति इसके बाद भी पत्नी और बेटियों को रखने के लिए तैयार नहीं होगा तो विधि-सम्मत कार्रवाई की जाएगी। 

स्थानीय थाने में शिकायत करने पर धमकी दी और फिर सब कुछ सामान्य कर लेने का दावा किया। लेकिन, ऐसा कुछ हुआ नहीं। महिला के अनुसार अखनूर काम के सिलसिले में बाहर जाता है। शनिवार को पटना आने वाला है। वह महिला थाने जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.