पटना [जेएनएन]। पत्नी को ससुराल वालों ने विदा करने से इनकार कर दिया तो नाराज पति ने रविवार को मोकामा के राजेन्द्र सेतु से गंगा नदी में छलांग लगा दी। सिमरिया घाट पर तैनात एसडीआरएफ की टीम ने काफी मशक्कत के बाद युवक का शव नदी से बरामद किया। मृतक की पहचान बेगूसराय जिले के थाना क्षेत्र के पिरहौली गांव निवासी श्याम कुमार चौधरी (28 वर्ष) के रूप में की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम को भेजा। घटनास्थल हाथिदह थाना क्षेत्र में है।

जानकारी के अनुसार युवक की शादी करीब तीन साल पूर्व जिले के चकिया ओपी अंतर्गत जगतपुरा गांव निवासी हीरा सिंह की पुत्री से हुई थी। ससुर के अनुसार दामाद विदाई कराने को दबाव बना रहे थे। लेकिन, बेटी ने जाने से यह कहकर मना कर दिया कि बात-बात पर पति व ससुराल के अन्य लोग उसके साथ मारपीट व प्रताडि़त करते हैं।

पिता के अनुसार बेटी गर्भवती है। ससुराल में उचित देखभाल नही होने की आशंका से भी प्रसव तक मायके में ही रहना चाहती है। किसी को क्या पता कि यह छोटी सी बात बड़े हादसे का कारण हो सकती है। नाराज पति रविवार की दोपहर गुस्से में निकला व आत्महत्या की मंशा से पुल से सीधे नदी में कूद गया। सूचना पर दोनों पक्षों के लोग थाने में जुटे थे। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस